Entertainment Top 5 News: प्रेग्नेंट आलिया की नई तस्वीरों से कार्तिक आर्यन के फुटबॉल वीडियो तक…


Entertainment Top 5 News: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) अब अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं. आलिया फिलहाल अपनी हॉलीवुड फिल्म के चलते लंदन में हैं. वह यहां अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग कर रही हैं. इस नेटफ्लिक्स ऑरिजनल फिल्म में आलिया ‘वंडर वुमन’ फेम गैल गैडोट और ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ वाले एक्टर जेमी डोर्नन संग देखी जाएंगी. हालांकि इसी बीच लंदन से आलिया की नई अपडेट फोटो सामने आई है, जिसमें वह अपनी बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) और अन्य फैमिली मेंबर्स के साथ पोज देती देखी गईं.

आर माधवन (R Madhavan) की फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ (Rocketry: The Nambi Effect) थियेटर में दस्तक दे चुकी है. माधवन एक शानदार एक्टर हैं और अपनी इस फिल्म से डायरेक्शन में कदम रख दिया है. इस फिल्म में माधवन भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के पूर्व वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर नांबी नारायणन की भूमिका निभा रहे हैं. आर माधवन को कंगना रनौत के साथ सुपरहिट फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ (Tanu Weds Manu) के लिए याद किया जाता है. इस फिल्म की फ्रेंचाइजी और अपने रोल ‘मनु’ को लेकर एक्टर ने खुल कर दिल की बात कही.

ये भी पढ़ेंः Rocketry में शाहरुख खान के कैमियो ने जीता फैंस का दिल, बोले- ‘100 गुना बेहतर बना दिया’

आर माधवन (R Madhavan) के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ शुक्रवार 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म में आर माधवन ने रॉकेट वैज्ञानिक नांबी नारायणन की भूमिका निभाई है और उनकी जिंदगी को दिखाया है. यह फिल्म तमिल, हिंदी और अंग्रेजी में एक साथ शूट की गई थी. फिल्म के तमिल वर्जन में सूर्या ने कैमियो किया है, जबकि इसके हिंदी और अंग्रेजी वर्जन में शाहरुख खान ने एक पत्रकार की भूमिका निभाई है. वे नांबी का इंटरव्यू लेते हुए दिखाए गए हैं.

ये भी पढ़ेंः ऋतिक रोशन के बियर्ड लुक पर आया कैटरीना कैफ का दिल! पति विक्की कौशल से कह दी ऐसी बात

ऋतिक रोशन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने एक विज्ञापन का वीडियो शेयर किया था. जिसमें अभिनेता का बियर्ड लुक देखने को मिल रहा है. ऋतिक का यह लुक कैटरीना कैफ को भी बेहद पसंद आया और वह खुद को ऋतिक की दाढ़ी की तारीफ करने से नहीं रोक पाईं. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऋतिक का बियर्ड लुक शेयर किया और साथ में पति विक्की कौशल को भी टैग किया.

ये भी पढ़ेंः Video: मुंबई की बारिश में फुटबॉल खेलते दिखे कार्तिक आर्यन, एक्टर का स्वैग देख खुश हुए फैंस

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कार्तिक मुंबई की तेज बारिश में फुटबॉल खेलते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में उनकी एनर्जी और स्वैग देखते ही बन रहा है. इस वीडियो को कार्तिक ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे देख उनके फैंस खुश हो गए हैं. कार्तिक आर्यन ने इस नए वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-“बारिश और फुटबॉल, मेरी दोनों पसंदीदा चीजें एक-साथ.”

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks