Entertainment Top 5 Videos: अनन्या पांडे भूलीं डांस स्टेप्स तो कहीं उर्वशी रौतेला ने दिया फैंस को चैलेंज


अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी अगली फिल्म ‘लाइगर’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब डांस स्टेप्स भूलीं तो रणवीर सिंह ने उन्हें याद दिलाया. दूसरी ओर, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने गाने ‘पो पो पो सॉन्ग’ की वजह से चर्चा में हैं. उन्होंने वीडियो साझा करके फैंस को डांस चैलेंज दिया है. देखें आज के टॉप 5 वीडियोज-

अनन्या पांडे भूलीं अपने डांस स्टेप्स
फिल्म लाइगर के ट्रेलरल लॉन्च के दौरान अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा को रणवीर सिंह के साथ थिरकते हुए देखा गया, जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.


अनन्या जब डांस करते वक्त अपने स्टेप्स भूल जाती हैं, तो रणवीर सिंह उन्हें याद दिलाते हैं. वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.


उर्वशी रौतेला ने दिया फैंस को चैलेंज
फिल्म ‘द लीजेंड’ (The Legend) का गाना ‘पो पो पो सॉन्ग’ (POPOPO Song) सुर्खियों में है, जिसमें उर्वशी रौतेला कमाल का डांस करती हुई दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फैंस को एक वीडियो के जरिये चैलेंज दिया है, जो ‘पो पो पो सॉन्ग’ से जुड़ा है. नेटिजेंस के बीच उर्वशी का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.


रणवीर सिंह ने भेजा राखी को प्यार भरा मैसेज
राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वे पैपराजी को बता रही हैं कि रणवीर सिंह उनके दोस्त हैं. उन्होंने सबूत के तौर पर कैमरे पर रणवीर सिंह का भेजा मैसेज भी दिखाया. रणवीर मैसेज के जरिये राखी के प्रति अपना प्यार जता रहे हैं. वीडियो में, राखी के ब्वॉयफ्रेंड आदिल भी नजर आ रहे हैं.


कियारा ने अनोखे फैशन सेंस से खींचा नेटिजेंस का ध्यान
कियारा आडवाणी को पैपराजी ने कहीं जाते हुए देखा. वीडियो में, वे अपनी कार से निकलकर आगे बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने नारंगी कोट के साथ शॉर्ट्स पहना हुआ है. एक्ट्रेस के अनोखे फैशन सेंस ने नेटिजेंस का ध्यान खींचा है. कियारा हमेशा की तरह खूबसूरत दिख रही हैं.


प्रतीक सहजपाल ने दिया रणवीर सिंह के फोटोशूट पर रिएक्शन
प्रतीक सहजपाल को जब पैपराजी ने देखा तो उन्होंने सबसे पहले रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर सवाल किया. एक्टर ने रणवीर के फोटोशूट की तारीफ की. उन्होंने दार्शनिक अंदाज में रणवीर के फोटोशूट का समर्थन किया.

Tags: Ananya Panday, Urvashi Rautela, Viral videos



image Source

Enable Notifications OK No thanks