Entertainment Top-5 Videos: शूटिंग के बीच फैंस से मिलने पहुंचे कार्तिक आर्यन, डांस करती दिखीं न्यासा देवगन


कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) शूटिंग के बीच अपने फैंस के बीच पहुंचे तो लोग उनसे हाथ मिलाने की होड़ करने लगे. दूसरी ओर, अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन ने अपने डांस से नेटिजेंस का ध्यान खींचा जो किसी पार्टी में दोस्तों के साथ पहुंची थीं. आइए, आज के टॉप 5 वायरल वीडियोज पर नजर डालें-

कार्तिक आर्यन का फैंस से मुलाकात का वीडियो वायरल
कार्तिक आर्यन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे फैंस से मिलते नजर आ रहे हैं. वीडियो तब का है, जब कार्तिक हरियाणा में अपनी अगली फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग में व्यस्त थे. एक्टर शूटिंग के बीच में फैंस से मिलने पहुंचे थे.


फैंस कार्तिक से हाथ मिलाने के लिए बेताब नजर आए. उन्होंने भी किसी फैन को निराश नहीं किया और सभी से मुलाकात की.


न्यासा देवगन ने हिट गानों पर किया डांस
अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन एक पार्टी में मशहूर गानों पर थिरकती नजर आईं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. स्टारकिड अपने डांसिंग स्किल दिखा रही हैं. न्यासा ने नीले और सफेद रंग की खूबसूरत मिडी ड्रेस पहनी हुई है.


परिणीति के साथ पूल में नहाती दिखीं प्रियंका चोपड़ा
परिणीति चोपड़ा ने बहन प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन के करीब 5 दिन बाद बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें करीबियों के साथ पूल में नहाते और मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो प्रियंका के फैंस को काफी पसंद आ रहा है, जिसमें उनकी और निक की खूबसूरत केमिस्ट्री नजर आ रही है.

‘गुड लक जैरी’ का दूसरा गाना ‘पैरासीटामोल’ दर्शकों को आया पसंद
जाह्नवी कपूर की अगली फिल्म ‘गुड लक जैरी’ का दूसरा गाना ‘पैरासीटामोल’ आज 23 जुलाई को रिलीज हो गया. म्यूजिक वीडियो से फिल्म की कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है. जाह्नवी एक ड्रग डीलर बनी हैं, जो एक जगह से दूसरी जगह ड्रग्स पहुंचाने का काम कर रही हैं. दर्शकों को गाना पसंद आ रहा है.


दीपेश भान के फनी वीडियोज इंटरनेट पर छाए
‘भाबीजी घर पर हैं’ के मलखान उर्फ दीपेश भान के निधन के बाद उनके फनी वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब देखे जा रहे हैं. एक्टर आखिरी समय तक काम में सक्रिय थे. वे अपने शानदार अभिनय और कॉमिक टाइमिंग के लिए याद किए जाएंगे. आप भी देखें एक्टर का लेटेस्ट फनी वीडियो-

Tags: Kartik aaryan, Nysa Devgn, Viral videos



image Source

Enable Notifications OK No thanks