Video: नोरा फतेही की अदाएं देख दिल हार बैठे फैंस, बोले- हाय मैं मरजावां


सुपर मॉडल और डांसर नोरा फतेही अक्सर अपने ग्लैमरस और धमाकेदार बेले डांस की वजह से छाई रहती हैं। एक बार फिर उनका सुपर बोल्ड अवतार देखने को मिला है। खुद नोरा ने दिलकश अवतार शेयर किया और अपने फैंस को लेटेस्ट वीडियो से अट्रैक्ट किया। इस वीडियो पर फैंस की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। फैंस जमकर नोरा की तारीफ कर रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं नोरा के लेटेस्ट वीडियो को।

नोरा ने इस वीडियो को शनिवार को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस वीडियो में वह ब्लू जींस और लैपर्ड प्रिंट टॉप पहने नजर आ रही हैं। इस वीडियो में नोरा की अदाएं देख फैंस ने जमकर उनकी तारीफ की। एक फैन ने कहा, हाय मैं मर जाऊं। तो एक यूजर ने कहा कि आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं।


नोरा फतेही की धूम
बता दें नोरा फतेही कनाडियन एक्ट्रेस, मॉडल, सिंगर और डांसर हैं। वह इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। बॉलीवुड से लेकर टीवी शोज में वह लगातार नजर आ रही हैं। कभी डांस शो में बतौर जज तो आइटम सॉन्ग से वह लगातार प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी रहती हैं।

अवार्ड शो में जमकर नाचे काजल संग खेसारी, 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो


नोरा फतेही को ऐसे मिला फेम
साल 2015 में नोरा फतेही ने बिग बॉस 9 में हिस्सा लिया। हालांकि वह डे 84 पर एलिमिनेट हो गईं। लेकिन बिग बॉस के बाद उन्हें लोकप्रियता हासिल हुई। साल 2016 में वह झलक दिखलाजा में नजर आईं। बॉलीवुड फिल्म सत्यमेव जयते में दिलबर दिलबर सॉन्ग से तो उन्होंने धूम मचा दी। इस गाने ने महज 24 घंटे में यूट्यूब पर 20 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज हासिल किए। बस इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।



image Source

Enable Notifications OK No thanks