Entertainment Top-5 Videos: रणबीर कपूर का मां नीतू संग डांस, करण-तेजस्वी के पहले गाने पर झूमे फैंस


‘डांस दीवाने जूनियर’ का प्रोमो वीडियो फैंस को काफी पसंद आया, क्योंकि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी मां नीतू कपूर के साथ थिरकते दिखे. करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का पहला गाना ‘बारिश आई है’ लोगों को काफी पसंद आ रहा है. आइए, जानते हैं आज के टॉप 5 वायरल वीडियोज के बारे में-

रणबीर कपूर ने मां नीतू के साथ किया डांस
नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में नीतू को बेटे रणबीर के साथ गाने ‘जी हुजूर’ पर थिरकते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में, वाणी भी नजर आ रही हैं, जो बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद हसीन लग रही हैं. नीतू कपूर को नीले रंग की साड़ी में देखा जा सकता है.

जाहिर है कि रणबीर और वाणी अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन के लिए डांस रियलिटी शो के सेट पर पहुंचे थे. प्रोमो वीडियो में ‘डांस दीवाने जूनियर’ के ग्रैंड फिनाले की झलक मिली है.

करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश के पहले गाने में दिखी खूबसूरत केमिस्ट्री
करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अक्सर अपने अफेयर की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों ने एक म्यूजिक वीडियो में काम किया था, जो अब रिलीज हो गया है. यह दोनों का साथ में पहला गाना है. गाने का नाम है- ‘बारिश आई है.’ फैंस म्यूजिक वीडियो में कपल की शानदार केमिस्ट्री देखकर रोमांचित हो रहे हैं.

सुष्मिता सेन का पुराना वीडियो हो रहा वायरल
सुष्मिता सेन का एक पुराना वीडियो फिर से सुर्खियों में आ गया है,जिसमें वे एक लड़के की छेड़खानी का जिक्र कर रही हैं. एक्ट्रेस ने बताया था कि भीड़ का सहारा लेकर एक 15 साल के लड़के ने उनके साथ गलत बर्ताव करने की कोशिश की थी. एक्ट्रेस ने लड़के के बुरे बर्ताव पर दुखा जताया था और उन्हें फिर से ऐसी हरकत न करने की हिदायत भी दी थी. सुष्मिता सेन का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है.

माधुरी दीक्षित ने थ्रोबैक वीडियो में दिया अनुपम खेर के सवाल का जवाब
माधुरी दीक्षित का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें अनुपम खेर को उनके साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है. वे एक्ट्रेस से पूछ रहे हैं कि ‘हम आपके हैं कौन’ में उन्हें सलमान खान से ज्यादा फीस मिली थी, जिस पर एक्ट्रेस ने मुस्कुराते हुए कहा कि अगर ये बात चली है तो चलने दीजिए.’

जन्नत जुबैर ने राजीव अदातिया के साथ बनाया मजेदार वीडियो
‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के कंटेस्टेंट जन्नत जुबैर और राजीव अदातिया का एक वीडियो नेटिजेंस को काफी पसंद आ रहा है, जिसमें दोनों ‘कभी खुशी कभी गम’ के फेमस डायलॉग को दोहराते नजर आ रहे हैं. नेटिजेंस को यह वीडियो काफी दिलचस्प लग रहा है.

Tags: Karan Kundrra, Latest viral video, Ranbir kapoor, Sushmita sen



image Source

Enable Notifications OK No thanks