Entertainment Top-5: सुष्मिता सेन-ललित मोदी की डेटिंग से दीपिका चिखलिया की तस्वीरों तक…


Entertainment Top 5 News 14 July 2022: बॉलीवुड एक्ट्रेस और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) किसी पहचान का मोहताज नहीं हैं. देश की पहली मिस यूनिवर्स होने के साथ ही सुष्मिता सेन एक शानदार अभिनेत्री भी हैं, जिन्होंने अपनी अदाकारी से सिर्फ देश में ही नहीं, दुनियाभर में अपनी पहचान बना ली है. सुष्मिता सेन की प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं, निजी जिंदगी भी अक्सर सुर्खियों में रहती है. बीते दिनों अभिनेत्री रोहमन शॉल के साथ ब्रेकअप को लेकर चर्चा में थीं और अब बिजनेसमैन ललित मोदी के साथ अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल, सुष्मिता ललित मोदी को डेट कर रही हैं, जिसका ऐलान खुद बिजनेसमैन ने किया है.

ये भी पढ़ेंः सारा अली खान-जाह्नवी कपूर की केदारनाथ में जब जान जाते-जाते बची थी! स्पेशल फोर्स की लेनी पड़ी थी मदद

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को अपनी केदारनाथ यात्रा के दौरान दो बार बुरी स्थितियों का सामना करना पड़ा था. करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 7’ में सारा और जाह्नवी ने अपनी यात्रा के बारे में खुलकर बात की और बताया कि कैसे वे एक चढ़ाई के दौरान फंस गए थे और गिरने की कगार पर पहुंच गए थे. एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि वे शून्य से सात डिग्री सेल्सियस कम तापमान वाले मौसम में लगभग जम गए थे.

ये भी पढे़ंः Aarya के लिए सुष्मिता सेन नहीं… काजोल थीं मेकर्स की पहली पसंद, एक्ट्रेस ने बताई सीरीज को ‘No’ कहने की वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह जल्दी ही एक डिजिटल सीरीज में नजर आएंगी. काजोल ने इस बारे में बात करते हुए कहा- ‘मैं ओटीटी पर आ रही हूं.’ हालांकि, अभिनेत्री ने अगर फिल्म निर्माता राम माधवानी की Emmy के लिए नामांकित ‘आर्या’ (Aarya) के लिए हां कह दी होती, तो बहुत पहले ही वह ओटीटी में एंट्री कर लेतीं. लेकिन, अभिनेत्री ने इस सफल सीरीज के ऑफर के लिए ‘ना’ कह दिया, जिसके बाद यह सीरीज सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को ऑफर हुई और अभिनेत्री ने इस वेब सीरीज के जरिए खूब तारीफें बटोरीं.

ये भी पढ़ेंः नीतू चंद्रा को 25 लाख रुपये महीना देकर बीवी बनाना चाहता था बिजनेसमैन! एक्ट्रेस ने रोते हुए सुनाई आपबीती

नीतू चंद्रा ने अपने फिल्मी सफर को एक सफल एक्ट्रेस की असफल कहानी बताया है. एक्ट्रेस ने उस घटना का भी जिक्र किया, जब एक व्यापारी ने उन्हें पैसों के दम पर खरीदने की कोशिश की थी. वे दुखी मन से कहती हैं, ‘इतनी बड़ी फिल्मों में काम करने के बाद भी मैं कहीं नहीं हूं. मुझे एक बड़े बिजनेसमैन ने कहा था कि वह मुझे हर महीने 25 लाख देंगे और मुझे उनकी ‘सैलरीड वाइफ’ बनना है.’ एक्ट्रेस अपनी आपबीती सुनाते समय रोने लगी थीं.

ये भी पढ़ेंः ‘रामायण’ फेम दीपिका चिखलिया ने शेयर की जवानी के दिनों की PICS, खूबसूरती पर आया फैंस का दिल

दीपिका चिखलिया ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी थ्रोबैक तस्वीरें भी शेयर की हैं, जो अब चर्चा में छाई हुई हैं. ये दीपिका के जवानी के दिनों की तस्वीरें हैं, जिनमें अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही हैं. पहली तस्वीर में जहां दीपिका अपनी पलकों को झुकाए पोज दे रही हैं, वहीं दूसरी में वह रोती हुई नजर आ रही हैं. दीपिका चिखलिया की दूसरी फोटो देखकर लग रहा है जैसे यह किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान की है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks