Entertainment Top-5 Vidoes: उर्फी जावेद से रुबीना दिलैक तक, देखिए ये वायरल वीडियो


Entertainment Top-5 Vidoes: बात अगर उर्फी जावेद की हो, तो सबसे पहले उनकी ड्रेसिंग सेंस पर चर्चा होगी और होनी भी चाहिए, क्योंकि उर्फी ने साबित किया है कि सिर्फ अभिनय से ही नहीं… बल्कि ग्लैमर के जरिए भी लाइमलाइट में रहा जा सकता है. एक बार फिर इसी बात पर चर्चा हो रही है. दरअसल, उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने शरीर धागे लटेपी नजर आ रही हैं.

उर्फी अपने इस वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. एक यूजर ने उर्फी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘फिर भी रणवीर सिंह से पीछे हो’. बता दें, इन दिनों रणवीर सिंह भी अपने न्यूड फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘लगता है इनके पास कपड़े नहीं हैं’.

वहीं, इस वीडियो में उर्फी का सिजलिंग लुक देख कुछ लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें, उर्फी पिछले साल ‘बिग बॉस ओटीटी’ में शामिल हुई थीं, हालांकि इस शो से बाहर निकलने वाली वह पहली कंटेस्टेंट थीं, जो कुछ ही दिन घर के अंदर टिक पाई थीं.

टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच हो रहे हाई वोल्टेज ड्रामा की वजह से छाया हुआ है. शो पर आए दिन किसी न किसी के बीच झड़प देखने को मिल ही जाती है. अब शो में एक बार फिर रुबीना दिलैक का दूसरे कंटेस्टेंट के साथ झगड़ा हो गया है और वो और कोई नहीं, बल्कि मोहित मलिक हैं. इस एपिसोड का छोटा सा क्लिप मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर छा चुका है.

News18 के स्पेशल सेगमेंट ‘सोशल टैलेंट’ में आज हम बात करने जा रहे हैं इब्राहिम कादरी (Ibrahim Qadri) की, जो आज के समय में एक सोशल मीडिया स्टार हैं. इब्राहिम कादरी सोशल मीडिया पर एक जाना पहचाना नाम है, जिनके वीडियोज और तस्वीरें आए दिन इंटरनेट पर छाई रहती हैं. यहां तक कि यूजर्स भी उनके वीडियोज को देख कभी कभार धोखा खा जाते हैं कि कहीं ये शाहरुख खान तो नहीं.

करण जौहर (Karan Johar) ने आखिरकार अपनी मल्टी-स्टारर फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग पूरी कर ली है. ऐ दिल है मुश्किल के निर्देशक अब एक और विचित्र प्रेम कहानी लाने के लिए तैयार हैं. करण जौहर ने जब से अपनी फिल्म की घोषणा की है, यह फिल्म लगातार चर्चा में है. फिल्म के सेट से कई तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आ चुकी हैं. ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर फैंस में जबरदस्त बज बना हुआ है.

भोजपुरी इंडस्ट्री के राइजिंग स्टार विनोद यादव (Vinod Yadav) ने बहुत ही कम समय मे अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब हुए हैं. जहां, भोजपुरी इंडस्ट्री लोग अपने को कामयाब बनाने के लिए गॉड फादर का सहारा लेते हैं. वहीं, एक्टर विनोद यादव ने अपनी खुद के दम पर ये मुकाम हासिल किया है. उनकी पहली भोजपुरी फिल्म ‘गुंडा’ (Bhojpuri Film Gunda) से उन्होंने ये सबूत कर दिया था. उन्होंने ‘गुंडा’ के बाद कई म्यूजिक एलबम्स में भी काम किया है, जिससे यूट्यूब पर भी धमाल मचा चुके हैं. ऐसे में अब उनका नया गाना ‘चार बजे’ (Char Baje) धमाल मचा रहा है, जिसे दो लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं.

Tags: Viral video, Viral video news



image Source

Enable Notifications OK No thanks