शाहिद कपूर को छोड़ गर्ल्स गैंग के साथ दुबई ट्रिप पर निकलीं मीरा राजपूत, शेयर की खास तस्वीरें


शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) इन दिनों अपनी गर्ल्स गैंग के साथ दुबई ट्रिप पर हैं. मीरा राजपूत ने यह ब्रेक सात सालों के बाद लिया है. इंस्टाग्राम पर मीरा राजपूत ने कई तस्वीरें और वीडियोज को शेयर किया जिसमें वो अपनी दोस्त सेजल कुकरेजा और सुहाविनी सिंह के साथ नजर आ रही हैं. मीरा राजपूत ने अपने लंच की तस्वीरें शेयर की हैं. फ्रेंड्स के साथ डे-आउट के लिए मीरा राजपूत ने ब्लू ड्रेस पहना है. इस लुक को उन्होंने पीले ईयरिंग्स के साथ मैच किया है.

तस्वीर में मीरा राजपूत ओपन एयर रेस्टोरेंट में नजर आ रही हैं. वो लंच में पिज्जा और सॉफ्ट ड्रिंक एंज्वॉय करती दिख रही हैं. मीरा राजपूत की तस्वीरों पर उनकी सास नीलीमा अजीम ने भी कॉमेंट किया है. उन्होंने लिखा है, ‘ओहो..साथ ही उन्होंने फायर और हार्ट इमोजी भी डाला है.’ मीरा राजपूत की एक दोस्त ने कमेंट किया है- तुम पिज्जा से भी ज्यादा अच्छी लग रही हो. वहीं, मीरा राजपूत ने उन्हें रिप्लाई करते हुए अपने लुक के बारे में लिखा है- पता नहीं ये सारी पिज्जा खाने के बाद यह कैसा होगा.’ उन्होंने पूल का एक वीडियो भी शेयर किया.


मीरा राजपूत ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो औरा स्काईपूल में दोस्तों के साथ इंज्वॉय करती दिख रही हैं. यह दुनिया का सबसे ऊंचा 360-डिग्री पूल है. इस वीडियो में वो प्रिंटेड रेल और पिंक ड्रेस के साथ काफी बड़ी ईयरिंग्स में दिख रही हैं. वीडियो की शुरुआत में वो तीनों के साथ दिखती हैं और फिर कैमरा पैन कर वो पूल का व्यू दिखाती हैं. इस क्लिप में पाम जुमैरा और दुबई स्काई लाइन भी नजर आ रहा है. वीडियो के अंत में मीरा राजपूत अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं.

Mira rajput shared glimpse of her girls dubai trip see pics

मीरा राजपूत की खूबसूरती की हर कोई तारीफ कर रहा है. (mira.kapoor/instagram)
Mira rajput shared glimpse of her girls dubai trip see pics

मीरा लगातार अपनी दुबई ट्रिप की तस्वीरें शेयर कर रही हैं.(mira.kapoor/instagra,)

इस क्लिप के साथ उन्होंने लिखा है, ‘हम कॉलेज के समय से दोस्त हैं. कई यादगार रातों के अलावा 7 सालों बाद हम गर्ल्स ट्रिप पर हैं. लेक्चर हॉल हो या दुनिया के टॉप पर जाएं, कुछ चीजें कभी नहीं बदलती हैं. एक और पोस्ट में मीरा राजपूत रेस्टोरेंट के अंदर हैं जिसके बैकग्राउंड में बुर्ज खलीफा नजर आ रहा है. मीरा राजपूत रेस्टोरेंट के अंदर ब्लू आउटफिट में नजर आ रही हैं.

Mira rajput shared glimpse of her girls dubai trip see pics

मीरा राजपूत ने स्पा डे के पहले और बाद की भी तस्वीरों को शेयर किया.(mira.kapoor/instagra,)

दुबई ट्रिप की मीरा राजपूत ने कुछ और भी वीडियोज शेयर किया है. उन्होंने अपने स्पा डे के पहले और बाद की तस्वीर भी शेयर की है. साथ ही उन्होंने दुबई का एक म्यूजियम भी विजिट किया है. मीरा की ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं.

Tags: Mira Rajput, Shahid kapoor



image Source

Enable Notifications OK No thanks