ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर में दिखी दीपिका पादुकोण की झलक? फैंस नए वीडियो को लेकर कर रहे हैं दावा


अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है, अलग-अलग वजहों से चर्चा में है. कुछ विवादों की वजह से तो कुछ फिल्म से जुड़े स्टार्स की वजह से. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे सितारे भी अहम किरदार में हैं. पिछले दिनों रिलीज हुए ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर में फैंस ने शाहरुख खान को स्पॉट किया था और अब हाल ही में मेकर्स की ओर से जारी किए गए ब्रह्मास्त्र के अपग्रेडेड ट्रेलर में फैंस ने दीपिका पादुकोण की झलक देखने का दावा किया है.

दरअसल, अयान मुखर्जी ने रविवार को ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर 4k में जारी किया. जारी किए गए अपग्रेडेड वीडियो में शुरुआत में रेड ड्रेस में एक औरत की झलक दिखाई जाती है, जिसे लेकर फैंस का दावा है कि ये दीपिका पादुकोण हैं, जो ब्रह्मास्त्र के नए ट्रेलर में नजर आ रही हैं. नेटिजन कि वह पहले ट्रेलर में दीपिका को स्पॉट करने से चूक गए थे, लेकिन अब एक्ट्रेस के प्रशंसक दावा कर रहे हैं कि शुरुआती कुछ सेकेंड्स में पानी के सैलाब के बीच जिस महिला की झलक दिखाई गई है, वह कोई और नहीं बल्कि दीपिका हैं.

brahmastra, deepika padukone

दीपिका पादुकोण के फैंस का दावा है कि ब्रह्मास्त्र के अपग्रेडेड ट्रेलर में नजर आ रही स्त्री कोई और नहीं बल्की दीपिका पादुकोण हैं. (फोटो साभारः ट्विटर: @cheemrish)

ट्रेलर की शुरुआत अयान के एस्ट्रावर्स के तत्वों से होती है. इन्हीं तत्वों में से एक जल था. दृश्य में एक रहस्यमयी स्त्री को लाल कपड़ों में पानी के सैलाब के बीच चलते देखा जा सकता है. जिसे देखने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि ये दीपिका पादुकोण हैं. वहीं कुछ का कहना है कि ये मौनी रॉय भी हो सकती हैं. लेकिन, अपग्रेडेड वीडियो देखने के बाद दीपिका के फैन दावा कर रहे हैं कि ये दीपिका पादुकोण हैं, जो ब्रह्मास्त्र में कैमियो करती नजर आ सकती हैं.

इससे पहले फैंस ने ट्रेलर में शाहरुख खान को स्पॉट करने का भी दावा किया था. हाल के दिनों में बॉलीवुड में सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक, ब्रह्मास्त्र पर मेकर्स ने काफी पैसा लगाया है. इस फिल्म में बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय जोड़ी रणबीर और आलिया भट्ट पहली बार बिग स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं. वहीं अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी फिल्म में महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगे.

Tags: Brahmastra movie, Deepika padukone, Ranbir kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks