‘द कपिल शर्मा शो’ को ‘अश्लील’ कहना फैंस को नहीं आया रास, तो शैलेश लोढ़ा बोले- ‘गलत मतलब निकाला’


नई दिल्ली: शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) टेलीविजन इंडस्ट्री की प्रसिद्ध हस्तियों में से एक हैं. वे सब टीवी के लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में तारक मेहता का किरदार निभाकर मशहूर हुए थे. शैलेश को यह शो छोड़े कुछ महीने हो गए हैं, पर उन्होंने अभी इसकी वजह नहीं बताई है. एक्टर ने कुछ समय पहले ‘द कपिल शर्मा शो’ की आलोचना की थी, जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद सुर्खियां बटोर रहा है.

पुराने वीडियो में, शैलेश लोढ़ा को यह कहते हुए देखा जा सकता है कि वे कुछ अश्लील शो देखने की वजह से ‘शर्मिंदा’ महसूस कर रहे थे और फिर उन्हें कॉन्टेंट के बारे में बताया, जो ‘द कपिल शर्मा शो’ के कैरेक्टर और उनके चुटकुलों की तरफ इशारा कर रहे थे. कपिल शर्मा के शो में नजर आने पर एक्टर लोगों के निशाने पर आ गए. उन्होंने इसी पर विस्तार से सिद्धार्थ कानन को दिए इंटरव्यू में बात की.

शैलेश लोढ़ा ने अपने बयान पर दी सफाई
शैलेश ने कहा कि उनके द्वारा कपिल के शो की आलोचना करने की कहानी झूठी है. वे कहते हैं, ‘यह कहानी अलग है. मैंने वह कभी नहीं कहा. मैंने केवल इतना कहा था कि टीवी पर ऐसे शोज हैं जो अश्लील हैं, जहां एक दादी लोगों को चूमती है. यह उस कॉन्टेंट के बारे में था. ऐसे कई शो हैं. मुझे लगा कि कॉमेडी करने का एक बेहतर तरीका है. यह कभी किसी शो के बारे में नहीं था. लोगों ने इसे किसी और चीज से जोड़ा. मैंने और कपिल ने एक-साथ मंच पर परफॉर्म किया है.’

कपिल शर्मा को बताया अच्छा दोस्त
शैलेश लोढ़ा आगे बताते हुए कहते हैं, ‘ऐसा कुछ नहीं था. मैं टीवी शो में अश्लीलता के बारे में बात कर रहा था जो अब सामने आने लगी है. मैं इसके बारे में बात कर रहा था. मैं निजी रूप से किसी के बारे में बात नहीं कर रहा था. मैं वह कभी नहीं करता. कपिल बहुत अच्छे कलाकार और दोस्त हैं. यह उनके बारे में बिल्कुल नहीं था.’

शैलेश लोढ़ा सही समय पर बताएंगे शो छोड़ने की वजह
शैलेश लोढ़ा ने पिछले 14 सालों से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का हिस्सा रहने के बाद इसे छोड़ने के अपने फैसले पर भी खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि वे शो से बाहर निकलने की वजह का खुलासा करने के लिए सही समय का इंतजार कर रहे हैं.

Tags: Kapil sharma, The Kapil Sharma Show

image Source

Enable Notifications OK No thanks