सलमान खान की इन तस्वीरों पर फिदा हुए फैन्स, कहा- भाई ध्यान देना, पानी में भी सांप होता है


सलमान खान (Salman Khan) की लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इन तस्वीरों में सलमान खान (Salman Khan) वाइल्ड लाइफ को एंजॉय करते नजर आ रहे हैं और वह गले तक पानी में डूबकर गर्मी में कूल रहने का लुत्फ उठा रहे हैं। सलमान खान ने बिना कैप्शन के यह तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनकी इन तस्वीरों पर अपने हिसाब से कैप्शन फिट करते नजर आ रहे हैं।

सलमान ने अपने दो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें पीछे का नजारा जंगलों जैसा दिख रहा है और ठहरे हुए पानी में गले तक डूबे नजर आ रहे हैं। सलमान की इन तस्वीरों पर फैन्स का रिऐक्शन थम नहीं रहा।


सलमान खान ने जैसे ही ये तस्वीरें शेयर कीं, सोशल मीडिया पर कॉमेंट्स की बाढ़ आ गई है। सलमान की इन तस्वीरों को शेयर करते हुप सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ के डायलॉग वाला कैप्शन भी काफी छाया हुआ है, जिसमें लिखा है- Snake बाइट से ये डरेगा नहीं। किसी ने लिखा- उसमें मछली भी होगी, पकड़ लीजिएगा। किसी ने कहा- भाई की झलक सबसे अलग।एक अन्य फैन ने कहा है- भाई ध्यान देना, पानी में भी सांप होता है। इसके अलावा फैन्स सलमान की इन तस्वीरों पर तारीफें के पुल बांधते दिख रहे हैं।

salman-khan

याद दिला दें कि हाल ही में पनवेल फार्महाउस पर सलमान खान को सांप ने काटा थे, जिसके बाद उन्हें फौरन हॉस्पिटलाइज़ कराया गया था। हालांकि, सांप जहरीला नहीं था और सलमान सुरक्षित थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल सलमान अपनी अगली फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म के ऐक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के लिए हाल ही में सलमान और कटरीना दिल्ली पहुंचे थे।



image Source

Enable Notifications OK No thanks