आलिया को लेकर पिता महेश भट्ट ने किया बड़ा खुलासा, बोले- चंद पैसों के लिए किया करती थी ये काम


बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अभी तक के अपने करियर में खूब नाम कमाया है. एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग (Alia Bhatt Fan Following) में लगातार बढ़ोतरी ही देखने को मिल रही है. आलिया (Alia) आज जिस मुकाम पर पहुंच चुकी हैं उसकी तो उम्मीद उनके पिता यानी महेश भट्ट को भी नहीं थी. हालांकि अब उन्हें लगता है कि आलिया को उनकी जरूरत नहीं है. जी हां, महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने खुद अपने दिल की बात का एक इंटरव्यू में खुलासा किया. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को पिछले सालों में जितनी उपलब्धियां मिली हैं उससे महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) काफी गदगद हैं और आलिया (Alia Bhatt) की तारीफों के पुल बांधते नहीं थकते हैं.

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt Interview) ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्होंने फिल्में हमेशा घर चलाने के लिए बनाई हैं. लेकिन आलिया (Alia) आज जो भी है उसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत और लगन है. आलिया बहुत ही ज्यादा समझदार है. इसी इंटरव्यू के दौरान महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने अपनी लाडली से जुड़ा एक मजेदार खुलासा किया. उन्होंने बताया कि जब आलिया (Alia) छोटी थी तो वो 500 रुपये के लिए मेरे पैरों में क्रीम लगाया करती थीं.

लेकिन अपनी मेहनत और लगन से आज उसने जितने पैसे कमाए हैं मैं पिछले 50 साल की जिंदगी में नहीं कमा पाया. फिल्म निर्माता ने आगे बात करते हुए कहा कि दर्शकों से भरी दुनिया है. ऐसे में बहुत हिम्मत की जरूरत है कलाकार बनने के लिए. इन लोगों के लिए मेरे मन में काफी सम्मान है जो कड़ी मेहनत से फिल्म बनाते हैं. जो कुछ भी उनके रास्ते में आता है, उससे वो लड़ते हैं और फिर से खड़े होकर शुरू करते हैं. ये बात खासतौर से उन लोगों के लिए है जो बेहद ही कम उम्र में बुलंदियों को छू लेते हैं.

ये भी पढ़ें :- आलिया भट्ट ने छोटी बच्ची के गंगूबाई बन एक्टिंग करने पर दिया रिएक्शन, बोलीं- अगर पैरेंट्स को ठीक लगता है तो…

ये भी पढ़ें :- रणबीर कपूर के साथ ताजमहल देखने पर अर्जुन कपूर ने की थी आलिया भट्ट की टांग खिंचाई, एक्ट्रेस ने इस तरह दिया जवाब

image Source

Enable Notifications OK No thanks