फिल्म मेकर Sanal kumar का खुलासा- खतरे में मशहूर एक्ट्रेस की जान, सीरियस है मामला; पर मेरा मेरे मैसेज बना मजाक


भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म मेकर सनल कुमार (Sanal Kumar) अपने परिचित लोगों को SOS पोस्ट भेज रहे हैं जिसमें बताया जा रहा है कि एक नामचीन एक्ट्रेस की जान खतरे में हैं. अभिनेत्री मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखती है और उनका नाम मजनू वारियर (Majnu Warrier) है जिन्हें लेकर कहा जा रहा है वे इन दिनों किसी बड़ी मुसीबत में हैं. मलयालम फिल्म प्रोड्यूसर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चिंता व्यक्त कर रहे हैं क्योंकि उन्हें संदेह है कि अभिनेत्री का अपहरण किया गया है.

सनल कुमार (Malayalam filmmaker Sanal Kumar) ने हाल ही किए गए अपने एक पोस्ट में जानकारी दी है कि उन्होंने मंजू के मैनेजर्स और वीमेन इन सिनेमा कलेक्टिव ओर्गेनाइजेशन तक से संपर्क करने की कोशिश की है. निर्माता ने दावा किया कि उन्हें एक्ट्रेस की पीआर टीम की ओर से किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं मिली है.

अभिनेत्री के मैनेजर्स ने भी दिया जवाब
फिल्ममेकर ने पोस्ट में लिखा, ‘ये बहुत सीरियस मामला है.. अभिनेत्री की जान खतरे में है. मुझे सोशल मीडिया पर पोस्ट किए चार दिन हो गए हैं कि फेमस मलयालम अभिनेत्री मंजू वारियर का जीवन खतरे में है और कुछ लोगों की कस्टडी में हैं. मैंने उनके मैनेजर बिनीश चंद्रन और बीनू नायर के नाम भी पोस्ट में जिक्र किया है कि वो किसी हिरासत में है. लेकिन अभी तक न तो मंजू वारियर और न ही किसी अन्य ने कोई प्रतिक्रिया दी है. मंजू वारियर की चुप्पी मेरे संदेह को पुष्ट करती है. कल मैंने @wcc_cinema wcc, संगठन को एक ईमेल भेजा था मलयालम सिनेमा में लैंगिक समानता (Gender equality) के लिए काम कर रहे हैं. वे भी, इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं.’

निर्माता ने नैशनल मीडिया से मंजू के मुद्दे पर गौर करने की अपील की
उन्होंने आगे लिखा, ‘जब मैं आज सोशल मीडिया पर ये कहता हूं, तो कई लोग इस गंभीर मुद्दे (serious issue) को मजाक के रूप में देखने की कोशिश करते हैं. यह डरावना है कि केरल में मुख्यधारा का मीडिया है यह दिखावा करने की कोशिश कर रहा है कि उसने इस मुद्दे को नहीं देखा है. मैंने जो इशु उठाया है वह एक राष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित फिल्म अभिनेत्री के जीवन और स्वतंत्रता के बारे में है.. मैं चाहता हूं कि नैशनल मीडिया इस मुद्दे को गंभीरता से ले.’ आगे उन्होंने #manjuwarrier # wcc #malayalamcinema #crimealert जैसे हैशटैग किए.

एक्ट्रेस के अकाउंट से आ रहे पोस्ट
दिलचस्प बात ये भी है कि अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर सक्रिय हैं और पिछले कुछ दिनों से ढेर सारे पोस्ट भी साझा हुए हैं. यह सनल के दावे के उलट नजर आता है.



image Source

Enable Notifications OK No thanks