Filmy Wrap: सिद्धू मूसेवाला के आखिरी गाने पर कार्रवाई और अल्लू अर्जुन हुए ट्रोल, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें


रविवार का मतलब बेशक छुट्टी से होता है लेकिन मनोरंजन जगत में छुट्टी वाले दिन भी हलचल बनी रहती है। आज भी सिनेमा जगत में काफी कुछ हुआ है। दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना रिलीज किया गया, जिसे यूट्यूब से कुछ ही घंटों में डिलीट कर दिया है। दूसरी तरफ साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं। इसके अलावा, मनोरंजन जगत में क्या कुछ हुआ है। आइए आपको बताते हैं।  

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हम लोगों के बीच नहीं हैं। 29 मई को सिंगर की दिन दहाड़े हत्या कर दी गई, जिसके बाद से ही फैंस उन्हें नम आंखों से याद कर रहे हैं। लेकिन जाते-जाते भी सिद्धू मूसेवाला अपने फैंस को एक गाना दे गए, जो उनके निधन के बाद रिलीज हुआ। इस गाने का टाइटल एसवाईएल (SYL) है, जिसे यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। सोशल मीडिया पर आते ही यह गाना छा गया। साथ ही इस गाने की वजह से विवाद भी खड़ा हो गया, जिस वजह से यूट्यूब की तरफ से चंद ही घंटों में इस गाने को डिलीट भी कर दिया गया। आइए आपको इसकी वजह बताते हैं।

Sidhu Moosewala: यूट्यूब से क्यों डिलीट हुआ सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना? हत्या के बाद हुआ था रिलीज

अभिनेता आर माधवन इस समय अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ को लेकर लगातार चर्चा में हैं। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च होने के बाद हर कोई उनकी जमकर तारीफ कर रहा था लेकिन शनिवार को उनके दिए एक बयान की वजह से नेटिजन्स ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई। हालांकि इसके बाद अभिनेता ने अपनी गलती को स्वीकार किया और माना कि वह ट्रोल होने योग्य थे। दरअसल अभिनेता आर माधवन ने फिल्म प्रमोशन के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसरो (भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान)पर अपने विचार रखे थे और इस दौरान उन्होंने टिप्पणी करते हुए कहा- ‘इसरो ने अपने मिशन मंगल के दौरान पीएसएलवी c-25 रॉकेट लॉन्च करने के और उसे मंगल ग्रह की कक्षा में पहुंचने के लिए हिंदू पंचांग की मदद ली थी।

R Madhavan: हिंदू पंचांग के बयान पर ट्रोलिंग के बाद आर माधवन को हुआ गलती का एहसास, बोले- मैं इसी लायक हूं

अमेरिका की सुप्रीम कोर्ट ने पांच दशक पुराने रो बनाम वेड फैसले को पलट दिया है। कोर्ट के इस आदेश के बाद अमेरिका में महिलाओं को गर्भपात कराने का कानूनी दर्जा खत्म हो गया है। उच्चतम न्यायालय के इस फैसले के बाद कई हॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर निराशा व्यक्त की है। अब बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो स्टोरीज शेयर की हैं। पहली स्टोरी में उन्होंने एक कार्टून पोस्ट किया है। वहीं दूसरी स्टोरी में उन्होंने अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला मिशेल ओबामा का एक नोट शेयर किया है।

Priyanka Chopra: गर्भपात कानून पर यूएस सुप्रीम कोर्ट के फैसले से प्रियंका नाराज, सोशल मीडिया पर लिख दी यह बात

 

एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की वजह से सुर्खियों में हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘शमशेरा’ के बाद अब रणबीर की तीसरी फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। खबरों के मुताबिक लव रंजन के निर्देशन में बन रही रणबीर और श्रद्धा स्टारर अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म में दोनों एक्टर्स के अलावा डिंपल कपाड़िया भी अहम किरदार में नजर आएंगी। पर्दे के पीछे रहने वाले मशहूर फिल्ममेकर बोनी कपूर भी इस फिल्म से एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं।

Ranbir Kapoor: ‘शमशेरा’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद रोम-कॉम फिल्म में नजर आएंगे रणबीर कपूर, शूटिंग हुई पूरी



Source link

Enable Notifications OK No thanks