Filmy Wrap: ‘आश्रम 4’ का दमदार टीजर जारी और सामने आया केके की मौत का सच, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें


बॉबी देओल की पॉपुलर वेब सीरीज ‘आश्रम’ का तीसरा पार्ट आज यानी 3 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हो गया है, जिस वजह से फैंस काफी खुश है। वहीं, अब बॉबी देओल अपने फैंस के लिए ‘आश्रम 4’ की झलक भी लेकर आए हैं। अभिनेता ने ‘आश्रम’ के अगले सीजन का टीजर जारी कर दिया है, जिससे साफ है कि ‘आश्रम 3’ के बाद अब इसका नया सीजन भी जल्द ही रिलीज हो जाएगा। इस टीजर में बॉबी देओल के रूप में काशीपुर वाले बाबा निराला लोगों के लिए किसी भगवान से कम नहीं है।  

Aashram Season 4 Teaser: बॉबी देओल ने दिखाई ‘आश्रम 4’ की झलक, शेयर किया धांसू टीजर, आपने देखा?

टीवी सीरियल में कई बार लोग इतना खो जाते हैं कि वह अपने चहेते सितारों की ऑनस्क्रीन जिंदगी में आई परेशानियों को बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं और इसी वजह से कई बार दर्शक सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा जाहिर करते हैं। इस समय भी ट्विटर पर ‘स्टार प्लस तुम पर शर्म आती है’ ट्रेंड हो रहा है और इसके पीछे की वजह है सीरियल गुम है किसी के प्यार में। दरअसल मौजूदा समय में लोगों को शो का ट्रैक बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है।

Ghum hai kisikey pyaar mein: ट्विटर पर ट्रेंड हुआ शर्म करो स्टार प्लस, ‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल बना वजह

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी पहली सिंधी फिल्म ‘दधो सुथो’ की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म का डायरेक्शन राष्ट्रीय अवॉर्ड विजेता अमित शर्मा ने किया है। बता दें कि दधो सुथो की शूटिंग जनवरी 2022 में शुरू हुई थी और अब यह फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन के फाइनल स्टेज में पहुंच चुकी है।

Ranveer Singh: रणवीर सिंह ने पूरी की पहली सिंधी फिल्म की शूटिंग, जानें कब होगी रिलीज?

बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रही उर्फी जावेद आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं,  जिस वजह से उन्हें अक्सर ही ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। कपड़ों को लेकर ट्रोल करना तो ठीक था, लेकिन इस बार ट्रोल्स हद से आगे निकल गए और उर्फी से मरने की दुआ करने लगे। उर्फी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है। 

Urfi Javed: ‘सिद्धू की जगह ये मर जाती तो अच्छा रहता’, मौत की दुआ मांगने वालों को उर्फी ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक कृष्ण कुमार कुन्नथ उर्फ केके हमारे बीच नहीं रहे। केके की मौत की खबर आने के बाद से ही उनसे जुड़ी कई जानकारियां सामने आ रही हैं। कोलकाता पुलिस के सूत्रों के अनुसार, गायक ने कोलकाता में आयोजित कॉन्सर्ट से पहले अपनी पत्नी ज्योती कृष्णा से बात की थी। गायक ने पत्नी को बताया था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है और उनके कंधो में दर्द है। यही बात केके ने अपने मैनेजर को भी बताई थी और कहा था कि आज बहुत लो फील हो रहा है, शरीर में बिल्कुल भी इनर्जी नहीं है।

Singer KK Death: सामने आया सच! तो इस वजह से हुई गायक केके की मौत, डॉक्टर्स ने किया खुलासा



Source link

Enable Notifications OK No thanks