Filmy Wrap: कंगना रणौत को कोर्ट से झटका और ओटीटी पर रिलीज होगी ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें


बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत का तो मानों विवादों का पुराना रिश्ता रहा है। वह अक्सर अपने किसी ना किसी बयान को लेकर विवादों में आ जाती हैं। एक्ट्रेस के एक बयान को लेकर गीतकार जावेद अख्तर मानहानि केस दायर कराया था। अब इस मामले में अदालत की ओर से कंगना रणौत को झटका लगा है। सेशन कोर्ट ने बुधवार को अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा दायर दो याचिकाओं को खारिज कर दिया, जिसमें उनके और कवि-गीतकार जावेद अख्तर के बीच की कार्यवाही को एक अन्य मजिस्ट्रेट अदालत में स्थानांतरित करने की मांग की गई थी।

मानहानि केस: कंगना रणौत को कोर्ट से झटका, केस ट्रांसफर की याचिका खारिज

रॉनी स्क्रूवाला की बहुप्रतीक्षित फिल्म मिशन मजनू की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक रॉ एजेंट की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म मिशन मजनू लंबे समय से चर्चा में है, आखिरकार अब मेकर्स ने रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। रॉनी स्क्रूवाला ने इस फिल्म को आरएसवीपी और गिल्टी बाय एसोसिएशन के साथ मिलकर बनाया है। मेकर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म का पोस्ट शेयर कर ‘मिशन मजनू’ की रिलीज डेट की जानकारी दी है।

Mission Majnu: रॉ एजेंट बनकर छाने को तैयार हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, इस दिन रिलीज होगी ‘मिशन मजनू’

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कही जाने वालीं अभिनेत्री कंगना रणौत आए दिन अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अभिनेत्री अक्सर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन भी करती नजर आती हैं और यूपी के चुनावी नजीतो से पहले भी ऐसा ही देखने को मिला। कंगना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यूक्रेन से भारत द्वारा रेस्क्यू की जाने वाली पाकिस्तानी लड़की अस्मा शफीक की एक वीडियो अपलोड करते हुए फिर एक बार प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की है।

 

Ukraine Russia war: यूपी चुनाव के नतीजों से पहले कंगना ने की पीएम मोदी की तारीफ, इस बार मामला पाकिस्तान से जुड़ा हुआ

बॉलीवुड के सिंगर और रैपर बादशाह अपने सुपरहिट गानों के लिए जाने जाते हैं। उनके गाने हर पार्टी की शान रहते है। अब उनका नया गना ‘तबाही’ रिलीज हुआ है। इस गाने में तबाही मचाने में उनका साथ तमन्ना भाटिया दे रही हैं। इंटरनेट पर यह गाना रिलीज होन के चंद घंटों में ही छा गया। साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से गाना की वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह बादशाह से साथ पर उनके गाने डांस करती नजर आ रही हैं। तमन्ना ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि चलो थोड़ी ‘तबाही’ मचाते हैं।

 

Badshah New Song: तमन्ना के साथ बादशाह ने मचाई ‘तबाही’, कुछ ही घंटों में इंटरनेट पर छा गया गाना



Source link

Enable Notifications OK No thanks