Filmy Wrap: सलमान खान की बढ़ी सुरक्षा और स्पेशल कोर्ट से मिली रिया चक्रवर्ती को राहत, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें


गायक-राजनेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या के कुछ दिनों बाद, मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी है। बता दें कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मुख्य संदिग्ध लॉरेंस बिश्नोई ने आज से कुछ साल पहले अभिनेता पर हमले का प्लान बनाया था। जिसे ध्यान में रखते हुए पुलिस ने सलमान खान के प्रति खतरे के स्तर का विश्लेषण करने के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ाने का निर्णय लिया है। गौरतलब है कि इस वक्त गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई तिहाड़ जेल में बंद है।

Sidhu Moose Wala Murder: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बढ़ी सलमान खान की सुरक्षा, पुलिस ने जताई खतरे की आशंका

मुंबई की एक विशेष अदालत ने बुधवार को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स मामले में आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को आईफा अवॉर्ड शो में भाग लेने की अनुमति दे दी है। इसके साथ ही विशेष न्यायाधीश एए जोगलेकर ने अभियोजन एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को रिया चक्रवर्ती का पासपोर्ट उन्हें सौंपने का निर्देश दिया है। बता दें कि अभिनेत्री को 2 से 5 जून तक आईफा के 22वें संस्करण में भाग लेने के लिए अबू धाबी जाएंगी।

IIFA 2022: सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को राहत, स्पेशल कोर्ट ने दी विदेश यात्रा की इजाजत

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके (कृष्णकुमार कुन्नथ) का मंगलवार की रात एक लाइव कॉन्सर्ट के बाद निधन हो गया। इस दौरान वह कोलकाता के नजरूल में एक लाइव कॉन्सर्ट में प्रस्तुति दे रहे थे और अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद वह कार्यक्रम से लौट आए, जिसके बाद अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। केके की मौत पर अननेचुरल डेथ का केस दर्ज किया गया है। रिपोर्ट्स में केके के सिर में चोट लगने का दावा भी किया जा रहा है, वहीं कॉन्सर्ट में मौजूद एक यूजर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दावा किया है कि संगीत कार्यक्रम आयोजको की लापरवाही केके की मौत की वजह बनी है।

Singer KK Death: क्या आयोजकों की लापरवाही बनी केके की मौत की वजह, चश्मदीदों ने किया दावा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अभिनेता अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर अभिनीत फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की स्पेशनल स्क्रीनिंग के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बता दें कि यह फिल्म हिंदू राजा सम्राट पृथ्वीराज चौहान पर आधारित है। स्क्रीनिंग का आयोजन लखनऊ में किया गया है। इस खास स्क्रीनिंग में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ अक्षय कुमार और अभिनेत्री मानुषी छिल्लर होंगे। इस दौरान निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी भी मौजूद रहेंगे।

Samrat Prithviraj Screening: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री देखेंगे ‘सम्राट पृथ्वीराज’, योगी आदित्यनाथ के लिए लखनऊ में होगी स्पेशल स्क्रीनिंग

मंगलवार रात मनोरंजत जगत ने अपना एक चमकता खो दिया। मशहूर सिंगर केके के निधन की खबर सामने आने के बाद से हर कोई हैरान है। लोग अभी भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि उनके चहेते सिंगर अब उनके बीच नहीं हैं। देर रात केके के निधन की जानकारी सामने आते ही पूरा देश शोक में डूब गया है। उनके फैंस और दोस्त लगातार सोशल मीडिया के जरिए उन्हें याद कर रहे हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर कोलकाता में हुए उनके आखिरी कॉन्सर्ट के वीडियो भी काफी वायरल हो रहे हैं।

Singer KK Death: कॉन्सर्ट के दौरान केके ने खुद किया था अपनी मौत का जिक्र, जानें क्या थी वजह



Source link

Enable Notifications OK No thanks