Filmy Wrap: ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर रिलीज और ओटीटी पर ‘भूल भुलैया 2’ की एंट्री, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें


बॉलीवुड, हॉलीवुड, टीवी से लेकर साउथ सिनेमा तक से जुड़े सेलेब्स पर फैंस की नजरें टिकी रहती हैं। हर कोई जानना चाहता है कि सिनेमा जगत में क्या कुछ हो रहा है और आज यानी बुधवार का दिन सिनेमा जगत के लिए काफी खास रहा। बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर सबके सामने आ गया है, जिसका फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को भी ओटीटी पर लाने की तैयारी हो रही है, जिससे जुड़ी जानकारी भी सामने आई है। आइए आपको बताते हैं आज दिन भर की 10 बड़ी खबरें।

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी पौराणिक कथाओं पर आधारित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अमिताभ बच्चन की आवाज और रणबीर कपूर की झलक के साथ शुरू हुए इस ट्रेलर में महाबली और सर्व शक्तिशाली अस्त्र को ढूंढने की कहानी बताई गई है। लव, रोमांस, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म में अस्त्रों के देवता ‘ब्रह्मास्त्र’ की शक्तियों का एहसास कराने की कोशिश की गई है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा इस फिल्म के ट्रेलर में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन और जानी-मानी अदाकारा मौनी रॉय की झलक देखने को मिल रही है।

Brahmastra Trailer: इंतजार खत्म! रिलीज हुआ ‘ब्रह्मास्त्र’ का धांसू ट्रेलर, दिखा रणबीर कपूर का अलहदा अंदाज

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। 20 मई को रिलीज हुई इस फिल्म का जादू अब भी फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है, जिस वजह से थिएटर में फिल्म को देखने वालों की संख्या कम नहीं हो रही है। इस फिल्म में फैंस ने कार्तिक आर्यन के काम को खूब पसंद किया, तो साथ ही कियारा आडवाणी संग उनकी जोड़ी ने सबका दिल छू लिया। इसी बीच अब फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है। कार्तिक आर्यन की यह फिल्म सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर भी धमाल मचाने के लिए तैयार है। आइए आपको बताते हैं कि ‘भूल भुलैया 2’ किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी।

Bhool Bhulaiyaa 2 On OTT: सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर धमाल मचाएगी ‘भूल भुलैया 2’, जानें कहां देख सकेंगे आप

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर सोमवार को ड्रग्स मामले में बंगलुरू से गिरफ्तार हुए थे। रविवार देर रात रेव पार्टी में ड्रग्स लेने के मामले में अभिनेता को गिरफ्तार किया गया था। छापेमारी के दौरान शक्ति कपूर के बेटे समेत चार अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया था। हालांकि बीते मंगलवार को सिद्धांत समेत सभी को जमानत दे गई। मंगलवार को अभिनेता को बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस के सामने पेश किया गया । पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया किसी ने उन्हें शराब और ड्रग्स के साथ सिगरेट दी थी। अभिनेता ने कहा कि उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

Siddhanth Kapoor: जमानत मिलने के बाद सिद्धांत कपूर का बयान दर्ज, कहा- मुझे नहीं पता था…

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘घूमर’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म का पहला लुक जारी कर दिया गया है। इस फिल्म की एक्ट्रेस सैयामी खेर ने ‘घूमर’ का पहला लुक बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। एक्ट्रेस ने फिल्म के फर्स्ट लुक को एक दिल छू लेने वाले नोट के साथ साझा किया है। पोस्टर को साझा करते हुए सैयामी ने लिखा, ‘मैं जिन लोगों से मिली हूं, उनमें से कुछ सबसे अच्छे लोगों के साथ यह मेरा प्रोजेक्ट है। इन लोगों ने मुझे वो करने दिया, जिससे मुझे प्यार है। इन्होंने मुझे अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक निभाने का मौका दिया, भावनात्मक और शारीरिक दोनों रूप से। सच होना बहुत अच्छा लगता है और मुझे उम्मीद है कि मैं आगे भी ऐसे रोल करना जारी रखूंगी।’

Ghoomar: अभिषेक बच्चन की ‘घूमर’ का पहला लुक जारी, क्रिकेट कोच की भूमिका में नजर आएंगे एक्टर



Source link

Enable Notifications OK No thanks