Filmy Wrap: दीपेश के आखिरी वीडियो ने किया भावुक, पुष्पा 2 के लिए मेगा प्लान, पढ़ें मनोरंजन जगत की दस खबरें


सितारों से भरी फिल्मी दुनिया हर रोज किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती है। फिल्मों की अपडेट से लेकर सेलिब्रिटीज से जुड़ी जानकारी तक फैंस इन सभी खबरों के बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं। फिल्म रैप के जरिए हम आपको दिनभर हुई इन्हीं खबरों की जानकारी देते हैं। तो आइए जानते हैं मनोरंजन जगत की आज की 10 बड़ी खबरों के बारे में-  

आईपीएल के फाउंडर ललित मोदी इन दिनों सुष्मिता सेन के साथ अपने रिलेशन को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। जब से ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ डेटिंग की घोषणा की है, तब से सोशल मीडिया पर दोनों को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि कुछ लोग दोनों के इस कदम को सराह भी रहे हैं। डेटिंग की खबर आने के बाद ललित और सुष्मिता दोनों रोज कोई न पोस्ट साझा कर रहे हैं। कभी वह एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करते हैं, तो कभी ट्रोल्स को किसी बात पर जवाब दे देते हैं। रविवार यानि की आज भी ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जिसमें वह उनकी आलोचना करने वालों को सख्त हिदायत देते नजर आ रहे हैं।

Sushmita lalit Affair: सुष संग रिश्ते में आने के बाद ट्रोल्स पर फिर भड़के ललित मोदी, लोगों को दी ये सख्त नसीहत

करण जौहर हिंदी सिनेमा के बड़े निर्माता हैं, जो अपने हर नए प्रोजेक्ट से पहले फैंस के बीच खास माहौल जरूर बनाते हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी हर नई फिल्म की जानकारी देते रहते हैं और अब करण ने सोशल मीडिया पर एक नया पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह कल यानी सोमवार को फैंस के बीच एक बड़ी अनाउंसमेंट करने वाले हैं। 

Karan Johar: साउथ सिनेमा को टक्कर देने के लिए एक्शन फिल्म का एलान करेंगे करण जौहर! बोले- खून खराबा होगा!

मार्वल के आगामी कॉमेडी शो शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए इसका ट्रेलर पिछले महीने रिलीज किया गया था। मिस मार्वल के बाद अब शी हल्क रिलीज होने वाली है। ट्रेलर में तातियाना मसलनी को जेनिफर वाल्टर्स यानी ‘शी-हल्क’ के रूप में दिखाया गया है। वह एक वकील होती है, जो ह्यूमन ओरिएंटेड लीगल केस लड़ने में माहिर होती है। ट्रेलर में तातियाना मासलनी के चचेरे भाई ब्रूस बैनर द्वारा सुपरहीरो बनने के लिए प्रशिक्षित किया गया है।

She-Hulk Trailer 2: मार्वल की नई कॉमिक सीरीज का दूसरा ट्रेलर जारी, इस दिन रिलीज होगी ‘शी हल्क’

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं। अक्षय कुमार की साल में चार-पांच फिल्में तो आती ही हैं। वहीं, खिलाड़ी कुमार इन दिनों भी लंदन में अपना अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। अक्षय कुमार को लेकर कई बार खबर आती है कि वह बॉलीवुड में सबसे ज्यादा टैक्स भरते हैं। अब इसी संबंध में अभिनेता को आयकर विभाग की ओर से सबसे ज्यादा टैक्स भरने पर सम्मानित किया गया है।

Akshay Kumar: खिलाड़ी कुमार को आयकर विभाग ने किया सम्मानित, फिर बने सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले अभिनेता



Source link

Enable Notifications OK No thanks