DUNKI के सेट से शाहरुख खान-तापसी पन्नू का फर्स्ट लुक LEAK, राजकुमार हिरानी के अरमानों पर फिर फिरा पानी!


राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की आने वाली फिल्म ”डंकी” ( Dunki) आजकल सुर्खियों में है. इसके खबरों में बार-बार आने की खास वजह फिल्म के सेट से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की लीक हो रही तस्वीरें और वीडियो हैं. हाल में ऐसी खबरें सामने आई थी कि निर्देशक ने बार-बार लीक हो रही तस्वीरों-वीडियो को एक बड़ा डिसीजन किया है, जिससे सेट से कुछ भी लीक होना असंभव है. हालांकि लगता है राजकुमार हिरानी अपने प्लान में सफल नहीं हो पा रहे हैं, तभी तो एक बार फिर से फिल्म के सेट से तापसी-शाहरुख का अनदेखा लुक लीक हो गया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बना हुआ है.

जी हां! आपको बता दें कि फिल्म डंकी के सेट से एक नई तस्वीर लीक हो गई है, जिसमें फिल्म में तापसी पन्नू और शाहरुख खान की पहली झलक दिखाई दे रही है. नई लीक हुई तस्वीर में शाहरुख-तापसी लंदन की गलियों में नजर आ रहे हैं. फोटो में एक घुटने के बल नीचे बैठे शाहरुख कंफ्यूज्ड दिखाई दे रहे हैं. वहीं तापसी कंधे पर भारी बैगपैक लिए मुस्कुरा रही हैं. ऐसा लग रहा है कि दोनों एक साथ सफर पर निकले हैं.

(फोटो साभार @Adil_JD_ Twitter Printshot)

पहली बार तापसी के संग दिखे किंग खान
आपको बता दें कि शाहरुख खान पहली बार राजकुमार हिरानी की फिल्म के साथ फिल्म कर रहे हैं. फिलहाल इस इस समय फिल्म की शूटिंग लंदन में हो रही है. जहां से पिछले कई दिनों से फिल्म के सेट से लगातार तस्वीरें लीक हो रही हैं. वाटरलू ब्रिज और बिग बेन से शाहरुख की वीडियो-तस्वीरें लीक होने के बाद ये तीसरी बार ऐसा हुआ कि सेट से उनकी एक और फोटो ऑनलाइन सामने आई है. हालांकि ये पहली बार है कि शाहरुख को तापसी पन्नू के साथ सेट पर एक साथ देखा गया. लीक हुई फोटो में दोनों बेहद प्यारे दिखाई दे रही हैं.

लीक हो रही तस्वीरों से खफा थे हिरानी
बता दें कि हाल में ऐसी खबरें सामने आई थी कि फिल्म डंकी के सेट से बार-बार ऑनलाइन लीक हो रही तस्वीरों-वीडियो को लेकर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी बेहद खपा हैं. ऐसे में उन्होंने इस परेशानी से निपटने के लिए एक तगड़ा प्लान किया है और इसे जल्द ही लागू कर देंगे.
बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के बताया गया था कि मेकर्स फिल्म का शेड्यूल बदलने की प्लानिंग कर रहे हैं. खबर है कि राजकुमार हिरानी अब फिल्म की शूटिंग लंदन के किसी बाहर की इलाकों में शूटिंग करने का प्लान किया है. जहां कम से कम लोग रहेंगे. इसके अलावा शाहरुख खान की पॉपुलैरिटी की वजह से लगातार हो रही मुश्किलों को ध्यान में रखते हुए उन्होंने बाकी की शूटिंग मुंबई में सेट बनाकर पूरा करने का फैसला किया है.

Tags: Actor Shahrukh Khan, Rajkumar Hirani, Shah rukh khan, Taapsee Pannu

image Source

Enable Notifications OK No thanks