Flipkart Big Billion Days Sale 2022 हुई लाइव! लैपटॉप, टैबलेट, हेडफोन, स्मार्टवॉच पर 80% तक छूट!


Flipkart Big Billion Days Sale 2022 एक्सक्लूसिव तौर पर Flipkart Plus मेंबर्स के लिए अब लाइव हो चुकी है। जिन कस्टमर्स के लिए पास Flipkart Plus मेंबरशिप नहीं है, उनके लिए सेल कल यानि 23 सितंबर से शुरू होगी। सेल में ई-कॉमर्स साइट पर इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स या डिवाइसेज जैसे कि लैपटॉप, मोबाइल, स्मार्टवॉच, टीवी आदि पर 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट दिया जा रहा है। ICICI Bank और Axis Bank के कार्ड होल्डर्स को खरीद पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। अगर कोई कस्टमर इस सेल के दौरान फ्लिपकार्ट पर साइनअप करता है तो 100 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जाएगा। 

Flipkart Big Billion Days Sale 2022 इस साल की फ्लिपकार्ट की सबसे बड़ी सेल है जिसका फायदा Flipkart Plus मेंबर्स अब उठा सकते हैं। सेल 30 सितंबर तक चलेगी। इस दौरान ICICI Bank और Axis Bank के कार्ड होल्डर्स को पर्चेज पर 10% का तत्काल डिस्काउंट मिलेगा। 

इसके अलावा, Flipkart Axis Bank Credit Card होल्डर्स को 8 प्रतिशत का डिस्काउंट और 5 प्रतिशत तक कैशबैक मिलेगा। Flipkart Big Billion Days Sale 2022 में रात 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे ‘Crazy Deals’ पेश की जाएंगी जिनमें खास ऑफर होगा। इसके अलावा, ‘Rush Hour’ डील्स हैं जो पहले आने वाले कस्टमर्स को ज्यादा फायदा दे सकती हैं। इनमें ‘Early Bird Specials’ और ‘Tick Tock Deals’ भी शामिल हैं जिनके अंतर्गत कस्टमर्स को हर घंटे कुछ ऑफर्स सबसे कम कीमत में दिए जाएंगे। 

सेल में Apple, Samsung, Google जैसे कई ब्रैंड्स पर अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही, एक्सचेंज ऑफर, नो कोस्ट ईएमआई और स्क्रीन डेमेज प्रोटेक्शन भी दिया जा रहा है। यहां पर हम कुछ स्मार्टफोन्स की लिस्ट बता रहे हैं जो सेल में डिस्काउंटेड प्राइस पर मिलेंगे। सेल में ई-कॉमर्स साइट पर इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स या डिवाइसेज जैसे कि लैपटॉप, मोबाइल, स्मार्टवॉच, टीवी आदि पर 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट दिया जा रहा है।

इस सब के अलावा फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 2022 में इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज और एक्सेसरीज की फ्लैश सेल भी होगी, आप इस पर भी नजर रखें। लैपटॉप, टैबलेट, हेडफोन, स्मार्टवॉच और गेमिंग एक्सेसरीज आदि पर 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिल सकता है। बेस्ट ऑफर्स की जानकारी के लिए यूजर्स यहां डिटेल्ड लिस्ट देख सकते हैं। 
 

Source link

Enable Notifications OK No thanks