प्रियंका चोपड़ा से लेकर जैकलीन तक, आलिया-रणबीर की मेहंदी की तस्वीरों पर किसने क्या कहा? जानें


बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. शनिवार को आलिया भट्ट ने अपने चाहने वालों के लिए मेहंदी सेरेमनी की कुछ बेहद खास तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. तस्वीरों में आलिया और रणबीर मेहंदी की रस्म के दौरान खूब मस्ती करते नज़र आ रहे हैं. ये तस्वीरें फैंस के साथ साथ फिल्मी सितारों को भी खूब लुभा रही हैं.

आलिया की ओर से शेयर की गई इन तस्वीरों पर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, जैकलीन फर्नांडीज़, दीया मिर्जा, रकुल प्रीत दिल भेजकर अपना प्यार जताया है, जबकि निर्देशक जोया अख्तर ने भी खास रिएक्शन किया है. तस्वीर पर डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी प्यार व्यक्त किया है.

Instagram पर 30 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरों पर कुछ ही घंटे में 30 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसके अलावा कई हज़ार कमेंट्स के ज़रिए फैंस तस्वीरों पर अपना प्यार लुटा रहे हैं और रिएक्शन दे रहे हैं. इससे पहले आलिया की ओर से ही शेयर की गई शादी की पहली तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर अब तक 1 करोड़ 17 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

 


पिता को ऐसे किया याद

रणबीर कपूर ने अपने मेहंदी सेरेमनी में पिता ऋषि कपूर को खास अंदाज़ में याद किया. इस दौरान वो पिता की तस्वीर हाथ में लिए नज़र आए. इसके अलावा इसी सेरेमनी में रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर के साथ डांस करते भी नज़र आए. अपनी मेहंदी सेरेमनी में रणबीर कपूर कुर्ते पायजामे में नज़र आए.

रणबीर ने शादी में पहनी थी अपने पिता ऋषि कपूर की घड़ी, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप!

रिसेप्शन नहीं, रणबीर-आलिया शादी के बाद अपने घर में देने वाले हैं शानदार पार्टी, इस दिन होगा जश्न



image Source

Enable Notifications OK No thanks