बिजनेस में मुनाफा दिलाएगा कच्चे सूत का आसान सा उपाय, गणपति देंगे छप्पर फाड़ कर


kaccha soot- India TV Hindi
Image Source : POLYESTERRINGSPUNYARN
kaccha soot

हर व्यक्ति जीवन यापन के लिए मेहनत करता है। बिजनेस हो या नौकरी, छोटा काम हो या बड़ा, वही उसकी आजीविका का साधन होता है। लेकिन जब बिजनेस में दिक्कतें आती हैं औऱ आर्थिक तंगी होने लगती है तो व्यक्ति के जीवन चुनौतियां आ जाती हैं। ऐसे में मेहनत और लगन के साथ साथ धैर्य औऱ समझदारी की जरूरत होती है। इसके साथ ही अगर अपने ईष्ट से कृपा प्राप्ति के कुछ उपाय कर लिए जाएं तो बिजनेस में मुनाफे के योग बनते हैं और जीवन की दूसरी भी कई समस्याएं दूर होती हैं। 

 

ऐसा ही एक उपाय है कच्चे सूत का उपाय। कच्चे सूत को सनातन धर्म में बहुत ही पवित्र माना जाता है। इसके कुछ उपाय आपके लिए लाभकारी साबित हो सकते हैं। चलिए जानते हैं कुछ उपाय। 

 

 

बिजनेस में मुनाफे के लिए

अगर बिजनेस मंदा चल रहा है और कोशिश करने के बाद भी लाभ नहीं हो रहा तो कच्चे सूत को केसर के रंग से रंगकर बिजनेस की जगह पर रख दें। इससे व्यापार मे उन्नति के योग बनने लगते हैं।

 

बिगड़े काम बनाने के लिए

बुधवार को गणपति की वंदना करें और फिर एक कच्चा  सूत लेकर उसमें सात गांठ लगा लें और फिर गणपति के चरणों में रख दें। साथ ही अपने काम और मनोकामना को दोहरा दें। अगले दिन इस कच्चे सूत को अपने पर्स में रख लें। इससे बिगड़े काम भी बनने लगते हैं और गणपति की कृपा से जातक को उन्नति मिलती है।

 

साढ़ेसाती से भी मिलेगी राहत 

शनिवार के दिन पीपल के पेड़ के चारों ओर शनि देव के एकाक्षरी मंत्र को जाप करते हुए 7 बार कच्चा सूत लपेट दें। साथ ही एकाक्षरी मंत्र – ‘ऊँ शं शनैश्चाराय नमः का जाप करते रहें।’ ऐसा करने से साढ़ेसाती की परेशानियां दूर होती हैं। 

 

डिस्क्लेमर – ये आर्टिकल जन सामान्य सूचनाओं और लोकोक्तियों पर आधारित है। इंडिया टीवी इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता।



image Source

Enable Notifications OK No thanks