Ghaziabad Murder: युवती का शव को जलाने के मामले में नया मोड़, घटनास्थल पर मिला कुछ ऐसा चौंक गई पुलिस


गाजियाबाद के कविनगर औद्योगिक क्षेत्र में बुधवार रात करीब साढ़े दस बजे 25 साल की युवती को पुलिस बूथ से महज 100 मीटर की दूरी पर युवती को जलाने का मामला सामने आया है। उसका शव श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा के पास मिला। यह 100 फीसदी झुलसी हुई हालत में था। पुलिस अस्पताल लेकर पहुंची तो चिकित्सक ने मृत बताया। युवती की शिनाख्त की कोशिश कामयाब नहीं हो पाई है। युवती के शव की फोटो गाजियाबाद, हापुड़, मेरठ और दिल्ली के थानों में भेजी गई है। पुलिस ने 20 लापता महिलाओं के फोटो के साथ शव के फोटो का मिलान किया, लेकिन किसी से भी नहीं मिला। पुलिस ने कविनगर औद्योगिक क्षेत्र में लगे कैमरों की 40 से अधिक फुटेज देखी है लेकिन युवती को यहां लेकर जलाने वालों का सुराग नहीं मिला है।

हत्या के बाद जलाया गया था युवती का शव

25 वर्षीय युवती को गला घोंटकर हत्या करने के बाद जलाया गया था। बृहस्पतिवार की शाम पुलिस को इसकी जानकारी शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुई।

फील्ड यूनिट की रिपोर्ट से यह साफ हो गया कि युवती को उसी जगह जलाया गया था जहां 100 फीसदी झुलसी अवस्था में उसका शव मिला। यह जगह पुलिस बूथ से महज 100 मीटर की दूरी पर श्यामा प्रसाद मुखर्जी पार्क के पास है।

एसएसपी मुनिराज जी. का कहना है कि शव को देखने के आधार पर शिनाख्त की कोई गुंजाइश ही नहीं लग रही। हत्यारे ने चेहरा पूरी तरह से जला दिया। कपड़े भी जलकर राख हो गए।

गहने आदि की कोई और निशानी भी नहीं मिली। पोस्टमार्टम डॉक्टरों के पैनल ने किया। इसकी वीडियोग्राफी कराई गई है। डीएनए जांच के लिए नमूने लिए गए हैं।

 

घटनास्थल पर मिला ब्रीफकेस का हुक

घटनास्थल पर लोहे का हुक मिला है। इसे ब्रीफकेस में इस्तेमाल किया जाता है। एसपी सिटी निपुण अग्रवाल का कहना है कि इसी के आधार पर एक आशंका यह भी है कि शव को ब्रीफकेस में लाया गया। 

 



Source link

Enable Notifications OK No thanks