खुशखबरी : खत्म हुआ इंतजार! इस दिन होगी आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के डेटिंग की खबरें सामने आने के बाद से ही प्रशंसक दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस जोड़े की शादी की कई अफवाहें लंबे समय से इंटरनेट पर छाई हुई हैं। हालांकि, ऐसा लगता है कि कपल ने अभी तक तारीख तय नहीं की है। पहले आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर और आलिया इस साल अप्रैल में शादी करने वाले थे। लेकिन अब खबरें आ रहीं हैं कि दोनों युगल अक्तूबर 2022 में ब्याह करने के लिए तैयार हैं।

 

क्या अप्रैल में होगी शादी?

गौरतलब है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के परिवार वाले पिछले साल ही दोनों की शादी करवाने के लिए पूरी तरह तैयार थे। लेकिन कोरोना संक्रमित मरिजों की संख्या में इजाफा होने की वजह से शादी को पोस्टपोन कर दिया गया था। इसके बाद दावा किया जा रहा था कि दोनों की शादी इस साल अप्रैल में होने वाली है। हालांकि यह खबर झूठी साबित होती नजर आ रही है क्योंकि दोनों की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 

अक्तूबर में होगी शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों स्टार्स के परिवार वालों ने मिलकर यह फैसला किया है कि इस साल के अंत तक आलिया और रणबीर कपूर की शादी करा दी जाएगी। इसके साथ ही भट्ट और कपूर खानदान ने दोनों के ब्याह के लिए अक्तूबर का महीना तय किया है।

इस फिल्म में नजर आएंगे आलिया-रणबीर

जहां आलिया अभी अपनी हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की सक्सेस को एंजॉय कर रही है। वहीं रणवीर अपनी और आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में इन दोनों की जोड़ी पहली बार साथ काम करती नजर आएगी। इसका निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। इस फिल्म के अलावा आलिया एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ और करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और ‘डार्लिंग्स’ नजर आएंगी। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks