‘मेरा नाम गूगल कर लो’, प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी कॉमेडियन को दिए जवाब में ऐसा क्यों कहा?


Priyanka Chopra and Rosie O'Donnell- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKA CHOPRA
Priyanka Chopra and Rosie O’Donnell

Highlights

  • प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी कॉमेडियन को मुंहतोड़ जवाब देते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है
  • प्रियंका के इस पोस्ट की निक जोनास ने तारीफ की है

प्रियंका चोपड़ा अमेरिकी कॉमेडियन रोजी ओ’डॉनेल की सार्वजनिक तौर पर लताड़ लगाते हुए कहा कि मेरा नाम गूगल कर लीजिए। बता दें कॉमेडियन ने  अभिनेत्री को लेखक दीपक चोपड़ा की बेटी के रूप में करार दिया था। गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर रुख करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने अनुरोध किया कि वे उन्हें किसी की पत्नी के रूप में डिनोट करना बंद  किया जाए।

मुंह में बीड़ी लगाई बच्ची की वायरल वीडियो पर छिड़े विवाद को लेकर आया आलिया भट्ट का जवाब

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “सभी को नमस्कार। कुछ विचार.. मैंने कभी भी खुद को इतनी गंभीरता से नहीं लिया कि हर कोई यह जाने कि मैं कौन हूं, या मैंने अब तक क्या काम किए हैं। लेकिन अगर आप निजी बातचीत के लिए सार्वजनिक माफी मांगना चाहते हैं। तो मुझे लगता है कि आपको पहले कुछ समय निकालकर मेरा नाम गूगल करन लेना चाहिए। नहीं तो सीधे मेरे तक पहुंचने का प्रयास करना चाहिए। हम सभी अपने अद्वितीय व्यक्तित्व के लिए सम्मान के पात्र हैं और विशेष रूप से ‘कोई’ या ‘पत्नी’ के रूप में संदर्भित नहीं हैं। अगर हम अपने मतभेदों का प्रमाणिक तरीके से सम्मान करना सीख सकते हैं, तो जिस दुनिया में हम अपने बच्चों की परवरिश करते हैं, वह अद्भुत होगी।”

प्रियंका चोपड़ा का जवाब

Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKA CHOPRA

प्रियंका चोपड़ा का जवाब 

नई बहू का सास शबाना आजमी ने किया वेलकम, शिबानी दांडेकर ने सोशल मीडिया पर बदला नाम

अपनी बात जारी रखते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, “इसके अलावा पीएस – जैसा कि मैंने पहले कहा है, सभी चोपड़ा, महान दीपक चोपड़ा से संबंधित नहीं हैं, जैसे सभी स्मिथ महान विल स्मिथ से संबंधित नहीं हैं।”

चर्चित फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन किचन’ का बनेगा हिंदी रिमेक, सान्य मल्होत्रा निभाएंगी लीड किरदार

प्रियंका के इस पोस्ट पर उनके पति निक जॉन ने तारीफ की है। एक पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा को टैग करते हुए निक ने लिखा, “अच्छा कहा, माय लव”



image Source

Enable Notifications OK No thanks