GT vs RR Photos: संजू सैमसन ने अंगूर तो आशीष नेहरा ने लिए नारियल पानी के मजे, कोलकाता में दिखा गांगुली का जलवा


आईपीएल 2022 का पहला क्वालिफायर मैच जीतकर गुजरात टाइटंस ने फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। अब यह टीम 29 मार्च को दूसरा क्वालिफायर मैच जीतने वाली टीम से भिड़ेगी। वहीं, राजस्थान को फाइनल में पहुंचने के लिए दूसरा क्वालिफायर मैच जीतना होगा। इस मैच में राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 188 रन का स्कोर बनाया था। इसके जवाब में गुजरात ने तीन गेंद रहते तीन विकेट पर 191 रन बनाकर जीत हासिल कर ली। इस मैच में राजस्थान के लिए जोस बटलर ने सबसे ज्यादा 89 रन बनाए। वहीं, डेविड मिलर ने 38 गेंद में 68 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई। 

मैच के दौरान राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन अंगूर खाते नजर आए। वहीं, गुजरात के कोच आशीष नेहरा ने मैच से पहले नारियल पानी के मजे लिए। बीसीसीआई अध्य7 सौरव गांगुली का जलवा एक बार फिर कोलकाता में देखने को मिला। यहां हम इस मैच से जुड़े रोमांचक पल तस्वीरों में दिखा रहे हैं। 

मैच के दौरान राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन अंगूर खाते दिखाए दिए। पहली पारी में उनकी टीम ने अच्छा स्कोर बनाया था और उम्मीद की जा रही थी कि राजस्थान के गेंदबाज 188 रन का बचाव कर लेंगे। हालांकि, ऐसा हुआ नहीं और राजस्थान यह मैच हार गई। 

मैच से पहले गुजरात के कोच आशीष नेहरा नारियल पानी के मजे लेते दिखाई देते। उनकी टीम ने उनका मजा किरकिरा भी नहीं होने दिया और यह मैच जीतकर फाइनल में जगह बनाई। पूरे सीजन गुजरात का प्रदर्शन ऐसा ही रहा है। डेविड मिलर ने दूसरी बार गुजरात के लिए मैच जिताऊ पारी खेली। 

मैच से पहले आशीष नेहरा और युजवेन्द्र चहल जमकर मस्ती करते नजर आए। इस दौरान नेहरा जी ने मजाक में चहल को लात भी मार दी। इसके बाद मैच में भी चहल की जमकर पिटाई हुई। उन्हें कोई विकेट नहीं मिला और गुजरात के बल्लेबाजों ने उनके चार ओवरों में 32 रन बटोरे। 

इस मैच के दौरान राजस्थान के रियान पराग जमकर ट्रोल हुए। मैच के समय फील्डिंग के समय रियान गुस्सा हो गए थे। इस घटना को लेकर फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। कई लोगों ने कहा कि युवा पराग के अंदर बहुत घमंड है और वो कभी बड़े खिलाड़ी नहीं बन पाएंगे। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks