Happy Eid: पवित्रा पुनिया के साथ ईद मनाएंगे एजाज खान, आमिर अली और अली गोनी का ये है खास प्लान


आज पूरे देश में ईद (Happy Eid 2022) का त्योहार मनाया जा रहा है. इस मौके पर कई टीवी सेलेब्स अपने फैंस को ईद की मुबारकवाद दी है और इसे सेलिब्रेट करने के लिए अपनी एक्साइटमेंट शेयर की है. उनका कहना है कि ईद उनके लिए कितनी सुखद और सरल है और वे अपनी फैमिली और करीबियों के साथ सेलिब्रेट करने के लिए एक्साइटेड हैं. टेस्टी शीर कोरमा और बिरयानी से लेकर परिवार और दोस्तों के साथ रहने और एक साथ मिलने तक, तमाम टीवी सेलेब्स इसे सेलिब्रेट करने को लेकर एक्साइटेड है. और इस साल तो कोई महमारी प्रतिबंध भी नहीं है, जबकि पिछले दो साल से कोरोना महामारी के नियम लागू थे.

हिंदुस्तान टाइम्स  की रिपोर्ट के मुताबिक, अली गोनी (Aly Goni Eid) ने कहा, “मैं ईद पर अपने परिवार के साथ ईद जम्मू में मनाऊंगा. हर ईद खास होती है. हम सबसे गले का मिलेंगे, ईद मुबारक करेंगे और एक साथ का त्योहार सेलिब्रेट करेंगे. यह मेरी बहन, जीजा और मेरी प्यारी भतीजी और भतीजों के साथ प्यार, हंसी और कुछ स्वादिष्ट भोजन से भरा दिन होगा. ईदी दे रहा हूं. मेरे पेरेंट्स उमराह पर गए हैं, इसलिए हम उनका इंतजार करेंगे और ईद पर मैं अपनी मां को बहुत मिस करूंगा.”

आमिर अली दोस्तों संग करेंगे लंच

आमिर अली (Aami Ali Eid Plan) ने कहा, “महामारी के कारण, हर कोई सावधान और दिशानिर्देशों का पालन कर रहा था, लेकिन आखिरकार, दो साल बाद, हम ईद पर नमाज़ पढ़ने के लिए बाहर निकल सकते हैं. महामारी की वजह से हर त्योहार ठप था और इस साल कई त्योहार बिना किसी प्रतिबंध के दिल से मनाए जाएंगे. मैं ईद पर कुछ करीबी दोस्तों के लिए लंच प्लान करूंगा. हालांकि अब, मेरी मां ज्यादा खाना नहीं बनाती हैं, लेकिन वह शीर खोरमा बनाएंगी, जो कि उनकी स्पेशलिटी है और बिरयानी की तैयारी की निगरानी करेगी. ईद मुबारक!”

पवित्रा पुनिया का साथ ईद मनाएंगे एजाज खान

एजाज खान (Eijaz Khan Eid) ने कहा,” सुबह पारिवारिक नमाज हमारे लिए जरूरी है. हर साल मेरे लिए फैमिली गेट-टुगेदर मुख्य सार है. और पिछले दो साल हम सभी के लिए कठिन थे. लेकिन इस साल माहौल कुछ अलग है और आप इसे सड़कों पर आसानी से देख सकते हैं. ईद का त्योहार साफ नजर आ रहा है और मैं खुश हूं. इस साल पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) हमारे साथ होंगी, इसलिए यह निश्चित रूप से खास है.”

रक्षंदा खान नहीं बनाएंगी बड़े लेवेल पर ईद

एक्ट्रेस रक्षंदा खान (Rakshanda Khan Eid) का कहना है, “दुख की बात है कि इस साल मैंने अपनी दादी को खो दिया है, इसलिए हम दो साल बाद बिना किसी प्रतिबंध के ईद होने के बावजूद बड़े पैमाने पर ईद नहीं मनाएंगे. मेरी नानी अपने जीवन को पूरी तरह से जीने में विश्वास करती थी और पारिवारिक मिलन उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण था. हम अपने मायके जाएंगे और ईद मनाएंगे क्योंकि हर ईद का लंच उनके घर पर हुआ करता था.”

Tags: Aamir Ali, Aly Goni, Eid, Eijaz Khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks