‘वह भविष्य में वर्ल्ड का नंबर 1 गेंदबाज है, कम ऑन चेतू, उसे वर्ल्ड कप टीम में लो’


हाइलाइट्स

श्रीकांत ने अर्शदीप सिंह की जमकर तारीफ की है.
श्रीकांत ने अर्शदीप को भविष्य का नंबर 1 बॉलर बताया.
श्रीकांत ने अर्शदीप को वर्ल्ड कप में चुनने का आग्रह किया.

नई दिल्ली. पिछले टी20 विश्व कप के बाद से भारत में 11 तेज गेंदबाज हैं. ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के लिए अंतिम टीम के लिए ऑडिशन जारी है. आईपीएल 2021 में शानदार प्रदर्शन के दम पर कुछ खिलाड़ियों को शामिल किया गया, जबकि टूर्नामेंट में 2022 संस्करण के बाद लिस्ट में दो नए नाम जोड़े गए. ऐसे में भारत के पूर्व कप्तान और पूर्व मुख्य चयनकर्ता कृष्णमाचारी श्रीकांत दो तेज गेंदबाजों में से एक से काफी ज्यादा प्रभावित हुए हैं. इन दोनों गेंदबाजों के भविष्य के दावेदारों की सूची में जोड़ा गया था.

श्रीकांत ने मौजूदा मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा से टी20 विश्व कप 2022 के लिए इस तेज गेंदबाज को चुनने का आग्रह किया है और साथ ही बड़ा बयान भी दिया है. श्रीकांत ने अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) की जमकर तारीफ की, जिन्होंने आईपीएल 2022 के दौरान डेथ ओवरों में यॉर्कर फेंकने की क्षमता और कूल स्वभाव से खेल के दिग्गजों और विशेषज्ञों को प्रभावित किया था.
हार्दिक पंड्या से उप कप्तानी हार सकते हैं केएल राहुल, टी20 वर्ल्ड कप से पहले होगा खुलासा

अर्शदीप ने आईपीएल 2022 में 14 मैचों में 10 विकेट 7.70 रकी इकोनॉमी से झटके. इनमें से 5 विकेट उन्होंने डेथ ओवरों में लिए, जहां प्रति ओवर केवल 6.35 रन दिए और लगभग हर 13 गेंदों पर एक चौका लगा. पिछले टी20 विश्व कप के बाद से कम से कम पांच ओवर देने वाले भारत के गेंदबाजों में अर्शदीप का इकोनॉमी रेट सबसे अच्छा है.

‘हार्दिक और ऋषभ अगर आखिरी 12 गेंदों का सामना कर रहे हैं, तो भारत हार रहा है’

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरे टी20 इंटरनेशनलन मैच की शुरुआत से पहले फैन कोड पर बोलते हुए श्रीकांत ने युवा खिलाड़ी पर एक बोल्ड बयान देते हुए कहा कि वह भविष्य में टी20 इंटरनेशनल चार्ट का नेतृत्व करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने चेतन शर्मा से टी20 विश्व कप के लिए गेंदबाज चुनने का आग्रह भी किया.

श्रीकांत ने कहा, ”वह टी20 में भविष्य के विश्व नंबर 1 तेज गेंदबाज होंगे. वह आउटस्टैंडिग हैं. अर्शदीप सिंह! इसे नोट कर लें. वह टी20 वर्ल्ड कप टीम में होंगे. कम ऑन चेतू, प्लीज उसका नाम भी ले लो.” विश्व कप के लिए भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह का चुनाव तय है. ऐसे में अर्शदीप सिंह को हर्षल पटेल, आवेश खान, दीपक चाहर और मोहम्मद शमी से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा.

Tags: Arshdeep Singh, Cricket news, India vs west indies, T20 World Cup

image Source

Enable Notifications OK No thanks