साउथ ऐक्टर सूर्या फैन के मौत की खबर सुन पहुंचे उसके घर, परिवार की हर संभव मदद करने का किया वादा


साउथ सुपरस्टार सूर्या (Suriya) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। तमिलनाडु की जनता तो बाल्टी भर-भरकर प्यार करती ही है, उसके बाहर भी लोग उन्हें दिलों-जान से चाहते हैं। और ऐसा नहीं है कि ऐक्टर उनसे प्यार नहीं करते। वह भी उनकी मदद के लिए हमेशा तैयार खड़े रहते हैं। जैसे फिल्मों में वह लोगों की हीरो बनकर मदद करते हैं। वैसे रियल लाइफ में भी वह एक पैर पर फैन्स की जरूरतों को पूरा करते हैं। इसका ताजा उदाहरण तब देखने को मिला जब वह खुद उस फैन के घर पहुंचे, जिसकी हाल ही में एक्सीडेंट में मौत हो गई। और वहां जाकर उन्होंने परिवार का गम बांटा। साथ ही वादा किया कि वह उनकी हर जरूरत को पूरा करेंगे।

फैन का नाम जगदीश है। उनकी रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई। वह नामक्कल में सूर्या के फैन क्लब के सेकरेट्री थे। अब जगदीश की दुर्भाग्यपूर्ण मौत की खबर सुनकर सूर्या उनके घर पहुंचे। वहां परिवार से मिले। उनके दुख में शामिल हुए। फिर उनको आर्थिक मदद देने का वादा भी किया। इतना ही नहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा भी किया जा रहा है कि सूर्या ने जगदीश की पत्नी को नौकरी देने और उनकी बेटी की पढ़ाई का खर्चा उठाने के लिए भी कहा है। सूर्या के इस दौरे की फोटो उनके फैन पेज पर शेयर की गई है। जिसमें ऐक्टर जगदीश की फोटो पर फूल चढ़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

suriya

सूर्या की फोटो वायरल हो रही है।

सूर्या के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स और फिल्में
बता दें कि सूर्या आखिरी बार तमिल रूरल एक्शन-ड्रामा फिल्म Etharkkum Thunindhavan में नजर आए थे। अब वह फिल्ममेकर बाला के साथ अपने नए प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी हैं। हालांकि इस मूवी का टाइटल अभी डिसाइड नहीं किया गया है। लेकिन दोनों का दो दशकों बाद रियूनियन होने जा रहा है। बाला और सूर्या ने आखिरी बार 2003 में तमिल फिल्म Pithamagan में काम किया था। इसके अलावा सूर्या ने बॉलिवुड में बतौर प्रड्यूसर भी एंट्री की है। ऐक्टर की प्रॉडक्शन कंपनी 2डी एंटरटेनमेंट उनके ही फिल्म सोरारई पोटरु का हिंदी रीमेक बनाने जा रही है, जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में होंगे। यह फिल्म कैप्टन जीआर गोपिनाथ की लाइफ पर बेस्ड है। यह एयर डेक्कन के फाउंडर रहे हैं। इसमें राधिका मदान, परेश रावल और महेश बाबू भी भी नजर आएंगे।

image Source

Enable Notifications OK No thanks