Heart of Stone: आलिया भट्ट घर लौटीं तो हॉलीवुड एक्टर जेमी डोर्नन ने आने वाले बच्चे के लिए दी शुभकामनाएं


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart Of Stone) की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें गैल गैडोट और जेमी डोर्नन (Gal Gadot and Jamie Dornan) भी हैं. आलिया के लिए उनकी यह पहली हॉलीवुड फिल्म बहुत खास रहेगी, क्योंकि उनके पास इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ी कई यादें होंगी. हाल में, आलिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस गैल गैडोट (Gal Gadot) के साथ नजर आ रही हैं.

आलिया भट्ट ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, “हार्ट ऑफ स्टोन… तुम्हारे पास मेरा पूरा दिल है. खूबसूरत गैल गडोट का शुक्रिया. मेरे डायरेक्टर टॉम हार्पर का शुक्रिया. जेमी डोर्नन मैंने आपको मिस किया. पूरी टीम का इस कभी न भुलाए जाने वाले अनुभव के लिए शुक्रिया. मुझे जो प्यार मिला, उसकी मैं हमेशा आभारी रहूंगी.” आलिया ने जिस दिन यह तस्वीर क्लिक की थी, उस दिन जेमी सेट पर मौजूद नहीं थे, लेकिन अब उन्होंने आलिया की पोस्ट का जवाब दिया है.

जेमी ने आलिया से कहा ‘सॉरी’ और फिर भेजीं शुभकामनाएं
जेमी ने आलिया की पोस्ट के जवाब में उनके साथ काम करने के अनुभव और उनके बच्चे के लिए शुभकामनाएं दी हैं. जेमी ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “सॉरी, मैं उस दिन आपके साथ नहीं था. आपके साथ काम करने में बहुत मजा आया! गुड लक (बेबी इमोजी) के साथ! प्रमोशन के लिए मिलते हैं!” वहीं, गैल गैडोट ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर आलिया और खुद की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “मेरी गर्ल आलिया भट्ट को कुछ प्यार दो, जो ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में हमारे साथ शामिल रहीं.”

‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज का भी इंतजार
‘हार्ट ऑफ स्टोन’ आलिया भट्ट की पहली हॉलीवुड फिल्म है. आलिया ने फिल्म की शूटिंग के बीच में ही सोशल मीडिया पर अपनी सोनोग्राफी की तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि वह प्रेग्नेंट हैं. सोशल मीडिया पर आलिया को सेलेब्स और फैंस से खूब बधाइयां मिलीं. इसी के साथ वह अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज का भी इंतजार कर रही हैं. रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी.

Tags: Alia Bhatt

image Source

Enable Notifications OK No thanks