स्टार बनने की बड़ी भारी कीमत चुकानी पड़ी थी हेमा मालिनी को, जानें पूरा किस्सा


Hema Malini: बॉलीवुड की रीयल ड्रीम गर्ल यानी एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini)  के आज भी लाखों चाहने वाले हैं. एक वक्त था जब उनकी सिर्फ एक झलक पाने के लिए हज़ारों लोगों की भीड़ लग जाया करती थी. उन्हीं से जुड़ा एक हैरान करने वाला किस्सा आपके साथ शेयर करने वाले हैं. दरअसल, ये बात है साल 1968 की जब हेमा मालिनी (Hema Malini) अपने करियर के पीक पर थीं. हेमा मालिनी (Hema Malini) की अदाकारी और उनके हुस्न के लाखों दीवाने हुआ करते थे, उनका ऐसा ही एक दीवाना था जो सिर्फ उन्हें देखने के लिए पाकिस्तान से मुंबई आया था. वो शख्स हर रोज हेमा मालिनी के घर के बाहर बैठा करता था, ये सोच कर कि आते-जाते कभी तो हेमा से उसकी मुलाकात होगी. कई दिन बीत गए लेकिन वो आदमी हेमा से मिल नहीं पाया. 


फिर एक रात वो आदमी हेमा मालिनी के घर में घुस गया. हेमा के घर में काम करने वाली महिला ने उसे देख कर चोर-चोर का शोर मचा दिया, सब जाग गए. उस आदमी ने सोचा कि अब मेरी पिटाई होनी पक्की है और घबरा कर टेबल पर पड़ा चाकू उसने उठा लिया. घर के नौकरों ने उस आदमी को पकड़ लिया, हेमा के पिता इतने घबरा गए कि उन्होंने पुलिस को फोन करना चाहा, लेकिन वो फोन तक पहुंच पाते उससे पहले ही उन्हें हॉर्ट अटैक आ गया.


डॉक्टर को बुलाया गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. हेमा मालिनी के पिता ने अपने अंतिम सांसे ली और इस दुनिया से चले गए. इस घटना के बाद हेमा मालिनी को एहसास हुआ कि अगर ये घटना न हुई होती तो शायद पापा कुछ और दिन हमारे साथ रहते. पिता की मौत का हेमा पर इतना गहरा असर पड़ा कि वो कई सालों तक अपने आपको पिता के निधन का जिम्मेदार समझती रहीं. हेमा को ये लगने लगा था उनकी कामयाबी की वजह से उन्होंने अपने पिता को खो दिया.

यह भी पढ़ेंः

शादी से पहले अपने परिवार के साथ Anil Kapoor रहते थे इस सुपरस्टार के गैराज में, फिर ऐसे बदली किस्मत

कौन हैं कश्मीर फाइल्स की राधिका मेनन, जो चाहती हैं कि लोग उनसे नफरत करें?



image Source

Enable Notifications OK No thanks