मैं अपने वेबकैम की गुणवत्ता की परवाह करने से इंकार करता हूं


मैं ही वह व्यक्ति हूं जिसे जूम कॉल्स पर मेरी उपस्थिति की परवाह करनी चाहिए। मेरा मतलब मेरे बालों की स्थिति या मेरे चेहरे पर हार्मोनल मुँहासे की उपस्थिति से नहीं है। मैं छवि गुणवत्ता की बात कर रहा हूं। फोकल लम्बाई। बोकेह। मैंने एक दशक से भी अधिक समय से कैमरों और स्मार्टफ़ोन के बारे में लिखा है और उनकी समीक्षा की है। मैं अपने पूरे कार्य दिवस में वीडियोकांफ्रेंसिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग करता हूं। मेरे पास एक अच्छा कैमरा है जिसे मैं अपने लैपटॉप से ​​कनेक्ट कर सकता हूं और ज़ूम मीटिंग के लिए उपयोग कर सकता हूं। लेकिन मैं नहीं करूँगा, और मुझे बस परवाह नहीं है।

मुझे पता है कि मेरे मैकबुक एयर के बिल्ट-इन वाइड-एंगल लेंस की तुलना में लंबी फोकल लंबाई कितनी अधिक चापलूसी होगी। मेरे पीछे एक हल्की धुंधली पृष्ठभूमि को नियोजित करने के लिए मेरे पास उपकरण, ज्ञान और शक्ति है। अगर मैंने किया, तो शायद मुझे बैठकों में और अधिक सम्मान मिलेगा। मेरे सहकर्मी हमारे स्टाफ मीटिंग ज़ूम पर थंबनेल के एक समुद्र के माध्यम से स्क्रॉल कर सकते हैं और, मेरी छवि से निकलने वाले पेशेवर व्यावसायिकता को देखकर, खुद को सोचेंगे, “यार, एलीसन ने वास्तव में उसे एक साथ बकवास किया है।” इसके बजाय, वे एक ऐसे व्यक्ति की दानेदार छवि देखते हैं, जिसने स्पष्ट रूप से पर्याप्त नींद नहीं ली है और एक अव्यवस्थित, घृणित रूप से ध्यान केंद्रित करने वाली पृष्ठभूमि है।

काश मैं अपनी उदासीनता को लॉकडाउन की थकान पर दोष दे पाता। हम इस वायरस के तीसरे वर्ष में प्रवेश कर रहे हैं; इस बिंदु पर महामारी की तुलना में अधिक झूठे अंत हुए हैं राजा की वापसी. देखभाल करने के लिए बहुत सी वास्तविक चीजें हैं, मैं तर्क दे सकता हूं, जैसे वेरिएंट और केस नंबर। लेकिन मुझे पता है कि मैं अपने दिल के दिल में अभी भी परवाह नहीं करूंगा, भले ही मैं हर दिन खर्च की जाने वाली भावनात्मक ऊर्जा को पुनः प्राप्त कर सकूं, इस बात की चिंता करते हुए कि मैं जिस सार्वजनिक स्थान पर हूं, वह ठीक से हवादार है या नहीं। मुझे बस कोई दिलचस्पी नहीं है।

मेरे कई सहकर्मी वीडियो कॉल पर अपने अच्छे कैमरों का उपयोग करते हैं, विशेष तिपाई और बूट करने के लिए चापलूसी प्रकाश व्यवस्था के साथ। वे अद्भुत लग रहे हैं! मैं उनके प्रयासों की सराहना करता हूँ! और उनके लिए, मुझे लगता है कि यह जूम मीटिंग में थोड़ा सा फैंसी दिखने से कहीं ज्यादा है। यह साझा विशेषता का उत्पाद है जो हम सभी नर्ड को एकजुट करता है: चीजों के साथ छेड़छाड़ करने का झुकाव।

ऐसी चीजें हैं जिनके साथ मुझे छेड़छाड़ करने में मजा आता है, और ऐसी चीजें हैं जो मुझे पसंद नहीं हैं। मैं अपने टीवी पर बिल्ट-इन स्पीकर और अपनी एस्प्रेसो मशीन पर बिल्ट-इन ग्राइंडर का उपयोग करता हूं; ऑडियो नर्ड और एस्प्रेसो नर्ड को यह भयावह लगेगा। दूसरी ओर, मैंने 2020 की गर्मियों का एक महत्वपूर्ण हिस्सा अपनी ओर मोड़ते हुए बिताया पशु क्रोसिंग द्वीप में जुरासिक पार्क.

यह प्यार का एक वास्तविक श्रम था।

कई समझदार लोग इसे समय का खराब उपयोग मानेंगे। मेरे लिए, यह प्रमुख छेड़छाड़ थी। मैं अपने वेबकैम के साथ छेड़छाड़ करने के प्रति उदासीन हूं, लेकिन मैं यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ पिक्सेल कला के साथ खुशी-खुशी छेड़छाड़ करूंगा कि मुझे “खतरे: 10,000 वोल्ट” का चिह्न ठीक उसी पर मिले टायरेनोसौरस रेक्स मेढक

तो, मेरे साथी नर्ड, टिंकर दूर – चाहे वह आपका फैंसी वेब कैमरा हो, पीसी जिसे आपने अपने अपार्टमेंट के आसपास पड़े स्पेयर पार्ट्स से बनाया हो, या सही एस्प्रेसो पीस हो। मैं यहां एक शौकिया वीडियोकांफ्रेंसिंग की तरह दिख रहा हूं, लेकिन आप शर्त लगा सकते हैं my पशु क्रोसिंग द्वीप बेदाग है। हम सभी को अपनी परियोजनाओं के साथ छेड़छाड़ करने की आवश्यकता है – ऐसा लगता है कि हम 2022 में भी घर नहीं छोड़ रहे हैं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks