IAS नियाज का विवेक को जवाब: बोले- PM से सिफारिश कर J&K में करा दें पोस्टिंग, पंडितों के वेलफेयर में करूंगा काम


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, भोपाल
Published by: आनंद पवार
Updated Sun, 20 Mar 2022 08:35 PM IST

सार

द कश्मीर फाइल्स फिल्म के निर्माता विवेक अग्निहोत्री के ट्वीट पर मध्य प्रदेश के आईएएस नियाज खान ने जवाब दिया है। नियाज ने कहा कि वे PM से सिफारिश कर जम्मू एंड कश्मीर में पोस्टिंग करा दें। ताकि मैं पंडितों के वेलफेयर में काम कर सकूं।

नौकरशाह नियाज खान

नौकरशाह नियाज खान
– फोटो : Twitter

epaper

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें

विस्तार

मध्य प्रदेश के आईएएस नियाज खान ने द कश्मीर फाइल्स फिल्म के निर्माता विवेक अग्निहोत्री के ट्वीट पर जवाब दिया है। नियाज ने कहा कि वे PM से सिफारिश कर उनकी पोस्टिंग जम्मू एंड कश्मीर में करा दें। ताकि पंडितों के वेलफेयर में काम कर सकूं।

 

आईएएस नियाज खान ने फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री को फिल्म की कमाई कश्मीरी पंडितों के वेलफेयर में लगाने की बात कही। इस पर विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि वे 25 मार्च को भोपाल आ रहे हैं उनसे मुलाकात करेंगे और चर्चा करेंगे। विवेक ने उनसे अपॉइंटमेंट भी मांगा। इस पर नियाज खान ने प्रतिक्रिया दी कि उन्होंने ट्वीट कर मुझसे मिलने का समय मांगा है। यदि वे मुझसे मिलते हैं तो उनसे चर्चा करूंगा। कश्मीरी पंडितों का दर्द बहुत गहरा है। उन्होंने कहा कि मैं विवेक अग्निहोत्री से निवेदन करूंगा कि वे प्रधानमंत्री से कहकर मेरी पोस्टिंग जम्मू एंड कश्मीर में करा दें। ताकि कश्मीरी पंडितों के जम्मू में बसाने के लिए काम कर सकूं। उनके बच्चों की एजुकेशन के लिए काम कर सकूं।

नियाज खान ने विवेक अग्निहोत्री के बुक की रॉयल्टी की बात पर जवाब देते हुए कहा कि यह मेरे पब्लिशर का मामला है। उनसे बात करूंगा। यदि मेरी किताब बेस्ट सेलर बनती है तो उसकी पूरी रॉयल्टी कश्मीरियों के वेलफेयर में दे दूंगा।

 

बता दें नियाज खान ने रविवार को ट्वीट किया था कि कश्मीर फाइल्स फिल्म की कमाई 150 करोड़ तक पहुंच गई है। यह बहुत बढ़िया है। लोगों ने कश्मीरी ब्राह्मणों की भावनाओं का बहुत सम्मान किया है। मैं फिल्म निर्माता का सम्मान करूंगा कि वे सारी कमाई ब्रह्माण बच्चों की शिक्षा और कश्मीर में उनके लिए घरों के निर्माण में स्थानांतरित कर दें। यह एक महान दान होगा। इस पर फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने भी ट्वीट कर जवाब दिया कि सर नियाज खान साहब, भोपाल आ रहा हूं 25 तारीख को। कृपया एक अपॉइंटमेंट दें ताकि हम मिल सकें और विचारों का आदान प्रदान कर सकें कि हम कैसे मदद कर सकते हैं। और आप अपनी किताबों की रॉयल्टी और आईएएस अधिकारी के रूप में अपनी शक्ति के साथ कैसे मदद कर सकते हैं।

 



Source link

Enable Notifications OK No thanks