Imlie Spoiler Alert: आदित्य ने किया इमली को शादी के लिए प्रपोज, आर्यन-अर्पिता का हुआ भयंकर एक्सिडेंट


‘इमली’ (Imlie Spoiler Alert) में आज आदित्य कहता है कि वह नई रिपोर्ट पर काम करने के लिए तैयार है। इस पर आर्यन कहता है कि उसे कोई रिपोर्ट नहीं बल्कि मौसम का हाल लिखना होगा। इस फैसले से आदित्य चिढ़ जाता है। इसके बाद दोनों में बहसबाजी होती है। इसके बाद वह माफी मांगता है, कहता है कि वह अब सब हासिल करेगा, जो उसका था। वहीं, इमली की डेस्क पर एक आदित्य का एक सॉरी लिखा हुआ कार्ड रखा रहता है, जिसे वह आदित्य को वापस कर देती है। और कहती है कि वो ये सब न करे।

आदित्य यहां इमली को इमोशनली तोड़ने की कोशिश करता है, जिससे वह उसकी लाइफ में वापस आ जाए। लेकिन इमली नहीं सुनती। वह कहता है कि इमली उसे भरोसा जीतने का मौका दे। कहता है कि इमली अपने जन्मदिन के मौके पर इस रिश्ते को एक नाम दे दे और शादी कर ले। फिर वह उससे कुछ नहीं मांगेगा। लेकिन इमली वहां से चली जाती है।

इधर अर्पिता अपनी किसी दोस्त के यहां बेबी शॉवर के यहां जाने वाली होती है लेकिन नर्मदा उसे रोकती है। कहती है कि मौसम बहुत खराब है। इसके बाद अर्पिता आर्यन को कॉल करती है और पूछती है कि बारिश होगी या नहीं। इसके बाद आर्यन आदित्य से पूछता है कि मौसम का हाल बताए। उधर अपर्णा इमली और आदित्य को साथ लाने के खिलाफ होती है। कहती है कि वह पहले इमली को बांध चुकी है। अब ऐसा नहीं करेगी। इधर आदित्य की खबर झूठी साबित हो जाती है। तूफान आ जाता है और अर्पिता फंस जाती है। उसके साथ हादसा हो जाता है। इधर आर्यन परेशान हो जाता है।

कल- आर्यन और इमली दोनों अर्पता को ढूंढने के लिए निकल जाते हैं। लेकिन उनका भी कार एक्सीडेंट हो जाता है। और आर्यन को चोट लग जाती है।

imlie

image Source

Enable Notifications OK No thanks