Bigg Boss 15 में दोस्ती की मिसाल शमिता, प्रतीक और निशांत ने जबरदस्त डांस से होली पर जमाया रंग


‘बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15)’ के घर में, शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) और प्रतीक सहजपाल (Prateek Sahajpal), जिन्हें एक साथ ‘प्रानिशा’ कहा जाता है, अपनी महान दोस्ती के लिए फेमस हो गए थे। तीनों शो की शुरुआत से ही एक-दूसरे के साथ थे। आज भी इन तीनों को अक्सर साथ देखा जाता है। यह प्रशंसनीय है कि पिछले कुछ महीनों से उनकी दोस्ती मजबूत बनी हुई है। शमिता ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक प्यारा बूमरैंग शेयर किया, जिसमें तीनों काफी एक्साइटेड दिख रहे थे और होली के कार्यक्रम में मस्ती कर रहे थे।

बूमरैंग में तीनों को एक साथ खड़े, खुशी से पोज देते और दिल खोलकर मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। ये सभी होली के ट्रेडिशनल ड्रेस में दिख रहे थे। निशांत और शमिता ने जहां रंगीन कपड़े पहने हुए थे, वहीं प्रतीक ‘ऑल-व्हाइट’ होली लुक में आए थे। निशांत और प्रतीक बूमरैंग में शमिता पर रंग डाल रहे थे। शमिता ने रील में अपने दोनों दोस्तों को टैग किया और यहां तक कि उनके हैशटैग ‘#Pranisha’ को भी शामिल किया।

शमिता शेट्टी प्रतीक सहजपाल निशांत भट्ट

शमिता शेट्टी प्रतीक सहजपाल निशांत भट्ट

जिस कार्यक्रम में तीनों ने भाग लिया वह शो ‘स्पाई बहू’ के प्रचार के लिए एक विशेष होली समारोह है। शो में सना सैय्यद और सेहबान अजीम मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह एक अनाड़ी और नासमझ जासूस की कहानी है, जो अपने मिशन और अपनी लव लाइफ के बीच हाथापाई करती है।

शमिता शेट्टी प्रतीक सहजपाल निशांत भट्ट

image Source

Enable Notifications OK No thanks