सारा और अली ने अपने गिले-शिकवे मिटाने की कोशिश की !


लॉकअप शो लगातार सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी बटोर रहा है. पहले हफ्ते में रिकॉर्ड तोड़ व्यूज पाने के बाद तीसरे हफ्ते में भी शो ने अपनी लोकप्रियता को बनाए रखा है. लॉकअप में दो कंटेस्टेंट्स के एविक्ट होने के बाद वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर अली मर्चेंट को लाया गया है. जब से अली मर्चेंट शो में आए हैं, तभी से सारा खान कुछ उखड़ी-सी नजर आती रही हैं लेकिन अब शो में ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. लॉकअप के अपकमिंग एपिसोड में सारा खान और अली मर्चेंट अपने बीच के गिले-शिकवे मिटाते हुए दिखाई देंगे. 

ऑल्ट बालाजी ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लॉकअप का नया प्रोमो रिलीज किया है. प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि अली मर्चेंट और सारा खान अकेले में बैठकर बातें कर रहे हैं. सारा खान प्रोमो में कहती दिख रही हैं, वह अपना पास्ट भूलकर लाइफ में आगे बढ़ना चाहती हैं लेकिन जो टैग पिछले टाइम उनपर लगा था उसने उन्हें काफी अफेक्ट किया है. 

सारा खान एक्स हस्बैंड अली मर्चेंट से कहती हैं, पिछली चीजों के कारण उन्होंने और उनके परिवार ने काफी कुछ सहा है. उनके लिए भविष्य में पर्सनल लाइफ में आगे बढ़ना काफी मुश्किल रहा है. हर जगह यही दिक्कत आती है…अरे इतने बड़े शो में शादी हुई थी उसका क्या हुआ… एक्ट्रेस कहती हैं, कोई सच नहीं जानता है.


अली मर्चेंट सारा की बात सुनने के बाद अपनी बात रखते हैं, अब यहां गुस्से में बात नहीं करते हैं क्योंकि हम दोनों अब इस शो यह सब करने नहीं आए हैं… सारा खान कहती हैं, जो भी पास्ट में हुआ तब हम बहुत यंग थे. 

लॉकअप के अपकमिंग एपिसोड में सारा खान और अली मर्चेंट अपने सालों पुराने गिले-शिकवों पर बात करते हुए नजर आने वाले हैं. बता दें सारा खान ने जब शो में अपने एक्स हस्बैंड अली मर्चेंट को लेकर बात की थी, तब अली ने शो के बाहर रहते हुए सारा पर कई तरह के इल्जाम लगाए थे. अब लॉकअप में दोनों के बीच किस तरह की कैमेस्ट्री देखने को मिलती है इसका तो अंदाजा लगाना अभी मुश्किल है.  

करीना-करिश्मा की मोनोकनी फोटोज़ ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, मालदीव्स में ऐसे कर रहीं एंजॉय

होली से पहले संजीदा शेख को कलरफुल बिकिनी टॉप पहने देखकर फैंस ने कहा, ‘बहुत खूब डियर..



image Source

Enable Notifications OK No thanks