Naagin 6 में महासपेरे के कैद में आईं नागिन और शेषनागिन, नागमणी खोकर चली जाएगी नागिन की शक्ति!


नागिन 6 (Naagin 6) के आज के एपिसोड में ऑडियंस को सांपों का जमावड़ा देखने को मिला। इसके साथ ही, लोगों को पता चल गया कि एक और असुर यानि रिद्धी का विनाश हो चुका है। इसके बाद, शो में एक नई एंट्री हुई और वो था महासपेरा। महासपेरा निगेटिव कैरेक्टर में है, जो नाग-नागिनों का सबसे बड़ा दुश्मन है। सपेरे को नागिन के बारे में सबकुछ पता है।

एपिसोड के आगे महासपेरा ये बताता है कि शेषनागिन को कोई भी नहीं जानता, उसका चेहरा किसी ने नहीं देखा। लेकिन वो उसे पकड़ने के लिए बेताब है और इसके लिए वो हर कोशिश भी करता है। वहीं, आगे एक बार फिर से फैंस को ऋषभ और प्रथा का रोमांस देखने को मिलता है।

तेजस्वी प्रकाश

इधर, सभी परिवार वाले एक साथ मिलकर होली का त्योहार मनाते हैं। उधर, घर में सपेरा आ जाता है और नागिन को ढूंढने लगता है। साथ ही, ऋषभ और प्रथा का मस्ती भरा होली डांस भी देखने को मिलता है। दूसरी तरफ, सपेरा, नागिन को अपने वश में करने के लिए बीन बजाना शुरू कर देता है और महक उसके बीन बजाते ही अपने नागिन रूप में आ जाती है, जिसे महासपेरा तुरंत कैद कर लेता है।

तेजस्वी प्रकाश सिंबा नागपाल

इसके बाद, महासपेरा, शेषनागिन को भी अपने वश में करने के लिए बीन बजाना शुरू कर देता है, जिसका असर प्रथा पर दिखने भी लगता है। वो शेषनागिन को पहचान भी लेता है। और अंत में सपेरा शेषनागिन को भी अपने कैद में ले लेता है। इसके बाद ऑडियंस को दोनों नागिनों का डांस भी देखने को मिलता है। लेकिन शेषनागिन मौका पाकर अपना वार करती है और सपेरे को डंस लेती है। इतना करते ही सपेरा बेहोश हो जाता है और वे दोनों वहां से बच निकलती हैं।

तेजस्वी प्रकाश

image Source

Enable Notifications OK No thanks