कॉमन मैन से बॉलीवुड के हीमैन बने धर्मेंद्र ! रियलिटी शो में एक्टर बोले- ‘रुह को झिंझोड़ दिया’


Dharmendra on India’s Got Talent: ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के अपकमिंग एपिसोड में बॉलीवुड लीजेंड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) गेस्ट के तौर पर आएंगे. धर्मेंद्र (Dharmendra TV Show) के आने से रियलिटी शो में एंटरटेनमेंट का डोज डबल देखने को मिलेगा. ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ का हाल ही में नया प्रोमो सोशल मीडिया पर कलर्स चैनल ने रिलीज किया है. रियलिटी शो के प्रोमो में एक आर्टिस्ट रेत से लीजेंड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) की कहानी स्क्रीन पर उतारता है. आर्टिस्ट की कला देखने के बाद धर्मेंद्र इमोशनल हो जाते हैं, और कहते हैं रुह को अंदर तक झिंझोड़ दिया है. 

‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ ने नए प्रोमो वीडियो में एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra Life Story) की कहानी को दिखाया गया है. वीडियो की शुरुआत में बताया जाता है कि सानेहवाल की मिट्टी ने धर्मेंद्र (Dharmendra) जी को जन्म दिया, यहां तक की एक्टर का पुराना घर भी दिखाया जाता है. ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के प्रोमो वीडियो में बताया जाता है कि धर्मेंद्र (Dharmendra) जी बचपन से ही दिलीप कुमार (Dilip Kumar) जैसा बनना चाहते थे और आइने के सामने उनकी एक्टिंग किया करते थे. इस तरह से सानेहवाल का कॉमन बॉलीवुड का हीमैन बन गया. 


धर्मेंद्र (Dharmendra) जी रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ (India’s Got Talent) पर कहते हैं, ‘उस मिट्टी के कण-कण का मैं अहसानमंद हूं…, रुह-रुह को झिंझोड़ दिया है.’ प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि धर्मेंद्र (Dharmendra) जी की कहानी को जानने के बाद हर किसी की आंखें गीली हो जाती हैं. किरण खेर (Kirron Kher), शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से लेकर कंटेस्टेंट्स भी इमोशनल हो जाते हैं. एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ‘रॉकी और रानी’ की प्रेम कहानी में दिखाई देने वाले हैं.   

Watch: अजीबोगरीब कपड़ों में फिर सामने आईं Urfi Javed, हर बार से बिल्कुल अलग है ये अंदाज 

Watch: Kapil Sharma ने उड़ाया Madhuri Dixit के पति का मजाक, धक-धक गर्ल ने कैमरा के सामने दिया ऐसा रिएक्शन



image Source

Enable Notifications OK No thanks