‘द कपिल शर्मा शो’ में कीकू और कृष्णा ने उड़ाया मनीष पॉल का मजाक, कपिल बोले- इसे कर्मा का फल मिला


बॉलिवुड ऐक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu kapoor) की फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ (Jug Jug Jeeyo) 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म का ट्रेलर और ‘नच पंजाबन’ (Nach Punjaban) गाना भी रिलीज हो चुका है। इसमें मनीष पॉल (Manish Paul) भी दिखाई दे रहे हैं। कॉमेडी-ड्रामा जॉनर की ये फिल्म तलाक के मुद्दे पर इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी। ट्रेलर तो काफी हैप्पनिंग है, लेकिन मूवी कैसी है, यह रिलीज होने के बाद ही मालूम चलेगी। खैर, अब फिल्म का जोरो शोरों से प्रमोशन हो रहा है। स्टारकास्ट ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में पहुंची। यहां हमेशा की तरह ढेर सारी मस्ती हुई। एक-दूसरे की टांग खिचांई भी की गई।

‘द कपिल शर्मा शो’ का प्रोमो भी रिलीज हुआ है। इसमें बताया जाता है कि यह हफ्ता शो के लिए आखिरी है। जिस मौके पर ‘जुग जुग जीयो’ की टीम पहुंची है। वीडियो की शुरुआत में अनिल कपूर, नीतू कपूर का पैर छूते हुए दिखाई देते हैं, जिस पर ऐक्ट्रेस उनको एक लाफा भी मारती हैं। फिर कपिल भी कियारा और अनिल का मजाक उड़ाते हैं। इसके बाद एंट्री होती है कृष्णा और कीकू की। कृष्णा अभिषेक, धर्मेंद्र के गेटअप में और कीकू शारदा, सनी देओल के हुलिया में नजर आते हैं। और आते ही मनीष पॉल से हाथ मिलाते हैं। अभिषेक कहते हैं, ‘क्या बात है आप यहां तक आए। बहुत खुशी हुई।’

Video: ‘जुग जुग जियो’ के गाने पर Varun Dhawan ने डैड David Dhawan के साथ किया डांस, कटरीना ने भी किया रिएक्ट
मनीष पॉल की कृष्णा अभिषेक ने की टांग खिंचाई
फिर सनी देओल की आवाज में कीकू कहते हैं, ‘पापा ये तो आप यहां कह रहे हैं। अभी तो पीछे आप ये कह रहे थे कि इतनी बड़ी फिल्म मनीष पॉल को कैसे मिल गई।’ जिसे सुनते ही मनीष पॉल अपना चेहरा छिपा लेते हैं। जिस पर कृष्णा, कीकू पर भड़कते हैं और कहते हैं कि वह पीछे की बात आगे क्यों ला रहे हैं। ‘समझ नहीं है तेरे को, छोटी बच्ची है क्या?’ इतना सुनते ही सभी पेट पकड़कर हंसने लग जाते हैं।


Jug Jugg Jeeyo Trailer: वरुण धवन-कियारा की ‘जुग जुग जियो’ का ट्रेलर रिलीज, कभी गुदगुदाती तो कभी इमोशनल करती है ये कहानी
कपिल शर्मा ने भी उड़ाया मनीष का मजाक
इसके बाद कपिल भी मनीष से सवाल करते हैं। पूछते हैं कि उनका फिल्म में क्या रोल है? तो ऐक्टर जवाब देते हैं कि वह कियारा के भाई बने हैं। इस पर कमीडियन कियारा से पूछते हैं कि जैसे मनीष उनके भाई बने हैं, वैसे ही वह उनकी बहन बनी हैं? मनीष इस पर खीज जाते हैं। कहते हैं कि वह बार-बार ये क्यों बोल रहे हैं। इस बात पर भी सभी हंसने लग जाते हैं। फिर कपिल कहते हैं, ‘ये धर्मा की फिल्म मिली है या कर्मा का फल मिला है।’ इन बातों पर भी सबकी हंसी छूट जाती है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks