वैशाली ठक्कर सुसाइड केस में आईफोन ने बढ़ाई पुलिस की टेंशन, राहुल के नए दावे ने उलझा दिया केस!


टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के सुसाइड मामले में पुलिस की परेशानी और बढ़ गई है। जहां एक तरह आरोपी राहुल नवलानी ने एक नया दावा करके पुलिस की उलझन और बढ़ी दी है, वहीं दूसरी तरफ जो आईफोन मिला है, उसके अनलॉक न होने से पुलिस की टेंशन बढ़ गई है। दिक्कत यह भी है कि पुलिस को अब तक राहुल से पूछताछ में कोई भी अहम सबूत हाथ नहीं लगा है। इंदौर पुलिस ने राहुल नवलानी को 19 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उसे 28 अक्टूबर तक के लिए रिमांड पर ले लिया गया।

Rahul Navlani से पूछताछ में पुलिस कोई अहम सबूत नहीं जुटा सकी और उसकी रिमांड भी खत्म हो चुकी है। Vaishali Takkar ने 15 अक्टूबर की रात सुसाइड किया था और सुसाइड नोट में उन्होंने पड़ोसी राहुल को जिम्मेदार ठहराया था। वैशाली ठक्कर ने सुसाइड नोट में राहुल पर उन्हें प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे और हैरेसमेंट की पूरी कहानी लिखी थी। इस नोट के आधार पर राहुल और उसकी पत्नी दिशा के खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने की धाराओं में केस दर्ज किया गया था।

राहुल नवलानी का नया दावा, वैशाली की पैसों से मदद की


राहुल नवलानी, वैशाली ठक्कर के सुसाइड के बाद पत्नी के साथ फरार हो गया था। जहां राहुल को तो पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया, पर उसकी पत्नी अब तक फरार है। राहुल नवलानी ने पुलिस को पूछताछ में न तो कुछ बताया और न ही मदद की। लेकिन राहुल ने एक नया दावा जरूर किया, जिसने पुलिस को परेशान कर दिया है। राहुल ने पूछताछ में पुलिस से कहा कि वैशाली ठक्कर को टीवी इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा था, इसलिए वह उसके संपर्क में थी। राहुल ने दावा किया कि वैशाली आर्थिक रूप से कमजोर हो गई थीं। उनके पास पैसे नहीं थे और इसलिए वह वैशाली की आर्थिक रूप से मदद करता था।

Vaishali Takkar: वैशाली ठक्कर को इंटीमेट तस्वीरें लीक करने की धमकी दे रहा था राहुल, सेट पर रोती थीं एक्ट्रेस
पुलिस करेगी बैंक अकाउंट्स की जांच

राहुल ने पुलिस के सामने यह बात भी कबूल की कि उसकी वैशाली के साथ अच्छी दोस्ती थी। उसने कहा कि वैशाली अपने पापा की मदद नहीं लेना चाहती थीं और इसी वजह से उसने एक्ट्रेस की कई बार पैसों से मदद की थी। लेकिन पुलिस को राहुल के इन दावों पर जरा भी विश्वास नहीं है। इसलिए पुलिस अब इसकी पुष्टि के लिए राहुल और वैशाली के बैंक अकाउंट्स की जांच करेगी।

Vaishali Takkar: डिप्रेशन में थीं वैशाली ठक्कर, ली थी सायकायट्रिस्ट की मदद, दोस्त निशांत मलकानी का खुलासा
राहुल का हो सकता है नार्को टेस्ट, आईफोन ने बढ़ाई टेंशन
पुलिस ने बताया कि राहुल जांच में सहयोग नहीं कर रहा है। ऐसे में जरूरत पड़ी तो उसका नार्को टेस्ट करवाने के लिए कोर्ट से अनुमति भी ली जा सकती है। पुलिस ने राहुल नवलानी के तीन मोबाइल फोन जब्त किए थे। राहुल ने वैशाली ठक्कर के सुसाइड के बाद अपने मोबाइल का डेटा डिलीट कर दिया था। लेकिन पुलिस ने दो मोबाइल का डेटा रिकवर कर लिया है, पर तीसरे फोन में दिक्कत आ रही है। ‘आजतक’ की रिपोर्ट के मुताबिक, तीसरा फोन आईफोन है, जिसका लॉक न खुल पाने के कारण टेंशन बढ़ गई है। इस संबंध में पुलिस ने आईफोन कंपनी मदद के लिए चिट्ठी भी लिखी है। वहीं पुलिस राहुल नवलानी की पत्नी की तलाश में भी जुट गई है, जो अब तक फरार है और उसके बार में राहुल भी कुछ बताने से इनकार कर रहा है।

Rahul Navlani: वैशाली ठक्कर की निजी तस्वीरें और पत्नी अंडरग्राउंड…राहुल की कहानी में पुलिस को खटक रही यह बात

Vaishali Takkar Suicide Case: सुसाइड मामले में राहुल का नया दावा, बताया उसके पास क्यूं गई थीं वैशाली

वैशाली के दोस्त निशांत ने किए थे चौंकाने वाले खुलासे
वहीं हाल ही वैशाली ठक्कर के दोस्त निशांत मलकानी ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में वैशाली और राहुल को लेकर कई खुलासे किए थे। निशांत ने बताया था कि राहुल, वैशाली को बहुत हैरेस कर रहा था और वह वैशाली के मंगेतर को भी मैसेज भेजकर परेशान कर रहा था। निशांत के मुताबिक, राहुल, वैशाली को आगे नहीं बढ़ने दे रहा था। इस वजह से वैशाली डिप्रेशन में रहने लगी थीं और सायकायट्रिस्ट की मदद भी ली थी। निशांत मलकानी ने बताया था कि वैशाली सेट पर खूब रोती थीं और ढंग से एक्टिंग भी नहीं कर पाती थीं। वैशाली ठक्कर केस की जांच में यह बात सामने आई कि राहुल करीब ढाई साल से एक्ट्रेस को टॉर्चर कर रहा था। तंग आकर वैशाली ने 15 अक्टूबर की रात के इंदौर स्थित अपने घर पर फांसी लगा ली।

image Source

Enable Notifications OK No thanks