किस अंधेरे में गुम हो गईं वीराना की वो खूबसूरत जैस्मिन, रातों-रात लोगों के दिमाग पर छा गई थीं


बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां रहीं, जिनकी फिल्मों से ज्यादा खूबसूरती की चर्चा थी, लेकिन समय के साथ इन्होंने ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कह दिया. आज गुमनाम सितारों में हम बात करेंगे वीराना फिल्म की खूबसूरत एक्ट्रेस जैस्मिन की. क्या आप जानते हैं जैस्मिन अब कहां हैं और क्या करती हैं? चलिए बताते हैं आपको.

अगर आप 90s के दशक की फिल्मों से वाकिफ रखते हैं तो आपको फिल्म ‘वीराना’ (Veerana) की खूबसूरत चुड़ैल जरूर याद होंगी. साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म में उन्होंने जैस्मिन (Jasmine) का किरदार निभाया था. वह इकलौती ऐसी चुड़ैल थी, जिससे लोग डरे कम लेकिन खूबसूरती का कायल जरूर हुए. ‘वीराना’ के बाद जैस्मिन ने कई और हॉरर फिल्मों में काम किया जिनमें ‘बंद दरवाजा’ (Bandh Darwaza), ‘डाक बंगला’ (Dak Bangla) और ‘पुरानी हवेली’ (Purani Haveli) जैसी फिल्में शामिल हैं. हालांकि, सबसे ज्यादा चर्चा हुई वीराना की और यही उनकी आखिरी ब्लॉकबस्टर मूवी भी साबित हुई.




इसके बाद बॉलीवुड भी जैस्मिन से वीराना हो गया. इसके बाद से जैस्मिन की कोई खबर नहीं है. कुछ लोग कहते हैं कि वह शादी करके विदेश में रह रही हैं तो कुछ का मानना है कि अब इस दुनिया में ही नहीं हैं. उनका कोई सोशल मीडिया अकाउंट भी नहीं है. यानी जैस्मिन के बारे में किसी के भी पास कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. कई रिपोर्ट्स में तो कहा गया है कि अंडरवर्ल्ड डॉन जैस्मिन की खूबसूरती पर इसकदर फिदा हो गया था कि एक्ट्रेस के पास रोजाना अंडरवर्ल्ड से फोन आते थे. इसके साथ ही ऐसा भी कहा जाता है कि जैस्मिन अंडरवर्ल्ड से इस हद तक परेशान हो गईं थीं कि उन्होंने हमेशा के लिए भारत छोड़ दिया और गुमनाम हो गईं. अब इस बात में कितनी सच्चाई है इसकी हम पुष्टी नहीं कर सकते, लेकिन अगर ऐसा है तो कहना गलत नहीं होगा कि इस हीरोइन की खूबसूरती ही उनके लिए मुसीबत का सबब बन गई और मजबूरन उसे सभी की नजरों से दूर जाना पड़ा.

यह भी पढ़ें-

बिना टॉप पहने खुले मैदान में वीडियो बनवाने पहुंचीं ये मशहूर हीरोइन, जुल्फें आगे कर अचानक पलटी और फिर…

पिंक ड्रेस में अप्सरा सी खूबसूरत लगीं काजल अग्रवाल, चेहरे पर साफ दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो



image Source

Enable Notifications OK No thanks