IND vs ENG 5th Test: इंग्लैंड ने टॉस जीतकर भारत को दिया बल्लेबाजी का न्योता, जानिए- दोनों टीमों की प्लेइंग-XI


नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज के पुनर्निधारित पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच में मेजबान टीम ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया. इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग-XI पहले ही जारी कर दी थी. ऑलराउंडर बेन स्टोक्स मेजबान टीम की कमान संभाल रहे हैं जबकि भारतीय टीम की कप्तान पेसर जसप्रीत बुमराह के पास है.

टीम इंडिया की प्लेइंग-XI में शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा को ओपनर के तौर पर जगह मिली है. विराट कोहली और हनुमा विहारी को भी शामिल किया गया है. स्पिनर के तौर पर रवींद्र जडेजा को मौका मिला है जबकि रविचंद्रन अश्विन टीम से बाहर हैं. पेसर के तौर पर मोहम्मद शमी, सिराज और कप्तान बुमराह हैं जबकि शार्दुल ठाकुर पेस-ऑलराउंडर के तौर पर टीम में शामिल किए गए हैं.

इंग्लैंड (प्लेइंग इलेवन): एलेक्स लीस, जैक क्राउली, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), मैथ्यू पॉट्स, स्टुअर्ट ब्रॉड, जैक लीच और जेम्स एंडरसन

भारत (प्लेइंग-XI): शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह (कप्तान)

Tags: Hindi Cricket News, IND vs ENG, Ind vs eng test, India Vs England

image Source

Enable Notifications OK No thanks