सुष्मिता सेन ने 46 की उम्र किया खुलासा, 3 बार होते-होते टली शादी, बोलीं- भगवान ने बचा लिया


ब्यूटी क्वीन से एक्ट्रेस बनीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को यूं तो आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है. कई हिट फिल्म देने वाली सुष्मिता आज एक सिंगल मदर हैं, जो दो बेटियों की परवरिश करती हैं. सुष्मिता अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं, लेकिन 46 की उम्र में वह आज भी सिंगल हैं. हाल ही में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के शो में उन्होंने अपने रिलेशनशिप (Sushmita Sen open about her relationship) के साथ अपनी शादी के बारे में वो राज खोले, जिनके बारे में शायद ही कोई जानता होगा.

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के शो में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने शादी, बच्चे और रिलेशनशिप्स पर बात की. ट्विंकल ने सुष्मिता से पूछा कि वह अपने रिश्तों के बारे में कैसे इतना खुली, वो भी ऐसे समय में जब इस इंडस्ट्री में पुरुष ‘कुंवारे’ होने का नाटक कर रहे थे.

‘खुद को खोया, तो क्या पाया’
इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, ‘खुद को खोया, तो क्या पाया’ मैं इस पर विश्वास करती हूं. सुष्मिता सेन ने कहा कि मैं सिर्फ ईमानदार होना चाहती थी और अपने मन की बात कहना चाहती थी और सीखना चाहती थी कि ग्रेसफुली इसे कहना है, फिर चाहे वो प्लास्टिक सर्जरी हो, मेरे रिलेशनशिप हो, विवाहित पुरुष, जो कुछ भी आपको लगता है, वह एक बुरी चीज है और वो मौजूद है. उसे बस खत्म करो.

क्या हमने जीवन में गलतियां नहीं की!
सुष्मिता सेन ने आगे कहा, अगर आपको लगता है कि ये एक सामाजिक बुराई है, तो तुम्हारा दीमाग छोटा है, तुम्हारा दिल छोटा है, सामने वाला इंसान छोटा नहीं है. तुम्हें क्या लगता है, हमने जिंदगी में कोई गलतियां नहीं की? दबा के की है. डंके की चोट पर किया है. मैं उन गलतियों के बारे में कोई गिल्ट नहीं रखती, क्योंकि मैं उनके बारे में कभी बकवास नहीं करती.

‘मेरी शादी से बच्चों का कोई लेना देना नहीं’
ट्विंकल ने सुष्मिता से जब पूछा कि क्या उन्हें कभी लगा कि शादी करना मुश्किल होगा क्योंकि वह एक मां थीं तो उन्होंने कहा कि जब मैंने रेने को गोद लिया था मेरी जिंदगी में कोई शख्स नहीं था. इसके बाद जो लोग मेरी जिंदगी में आए वो मेरी प्राथमिकताएं नहीं जान पाएं. खैर, मैं किसी से ये उम्मीद भी नहीं करती कि मेरी जिम्मेदारी को साझा करे, लेकिन आप मुझे इससे दूर रहने को नहीं कह सकते. एक उम्र तक मेरी बेटियों को मेरी जरूरत है. खुशकिस्मती से मैं अपनी जिंदगी में शानदार लोगों से मिली. मेरे कभी शादी नहीं करने की वजह बस ये रही कि वे लोग निराश थे. इसका मेरे बच्चों से कोई लेना-देना नहीं था.

तीन बार टली शादी
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि बच्चे कभी भी मेरे लिए दिक्कत नहीं थे. तीन बार मेरी शादी होते होते रही है, लेकिन भगवान ने मुझे बचा लिया. मैं नहीं बता सकती क्या डिजास्टर हुआ था. बस यही कह सकती हूं कि भगवान ने मुझे और मेरे बच्चों को बचा लिया. भगवान भी मुझे किसी खराब अफेयर में नहीं देखना चाहते थे.

Tags: Sushmita sen, Twinkle khanna

image Source

Enable Notifications OK No thanks