IND vs SA: चिन्नास्वामी स्टेडियम में बारिश के कारण छत से टपकने लगा पानी, Video शेयर कर फैंस ने जताई नाराजगी


नई दिल्ली. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज का 5वां और अंतिम टी20 मैच (IND vs SA 5th T20I) रविवार को बारिश से धुल गया. बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में बारिश के कारण भारत की पारी के केवल 3.3 ओवर ही फेंके जा सके जिसके बाद मैच को रद्द कर दिया गया. इस वजह से दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज 2-2 पर बराबरी से समाप्त हुई. सीरीज के 5वें मैच में बारिश के कारण फैंस भी परेशान और हताश दिखे. इतना ही नहीं, चिन्नास्वामी स्टेडियम की छत से भी पानी बहता नजर आया. स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने वीडियो शेयर कर खराब व्यवस्था पर सवाल भी उठाए.

बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में बारिश के दौरान छत से पानी का लगातार रिसाव हो रहा था. इसके चलते कई दर्शक पूरी तरह भीग गए तो कुछ अपनी सीटों पर बैठ नहीं पाए. एक दर्शक ने पानी के रिसाव की वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की. श्रीनिराममोहन राम के इस यूजर ने कर्नाटक क्रिकेट संघ को टैग करते हुए सवाल पूछा कि आखिर वे इसमें कब सुधार करेंगे.

इसे भी देखें, टीम इंडिया को 4 सीरीज से बनानी है 15 सदस्यीय वर्ल्ड कप की टीम, आईसीसी ने मांगे नाम

एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘निराशाजनक बात थी स्टेडियम के अंदर की स्थिति. दुनिया का सबसे अमीर बोर्ड और इस तरह की व्यवस्था उनके प्रशंसकों के लिए. इसे देखने की जरूरत है. आखिर कब होगा बीसीसीआई और केएससीए, फैंस के अनुभव में सुधार ??

स्टेडियम में हालांकि बेहतर तकनीक के इस्तेमाल के चलते थोड़ी ही देर में पिच का पानी सोख लिया जाता है लेकिन छत से पानी टपकने का वीडियो देख कई अन्य फैंस ने भी प्रतिक्रिया जाहिर की और गुस्सा जताया. भारत ने शुरुआती 2 मुकाबलों में हार के बाद सीरीज के अगले दोनों मैच जीते. फिर पांचवां और अंतिम टी20 बारिश से धुल गया, जिसके चलते सीरीज 2-2 से बराबर रही.

Tags: Bengaluru, Bengaluru Rain, Ind vs sa, India vs South Africa



image Source

Enable Notifications OK No thanks