IND vs SL: जसप्रीत बुमराह ने सिक्‍योरिटी को लेकर दिया बयान, मैच के दौरान विराट कोहली के पास पहुंच गए थे फैंस


नई दिल्‍ली. भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच डे नाइट टेस्‍ट मैच के दूसरे दिन का खेल जब खत्‍म होने के करीब था, तभी तीन दर्शक सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए मैदान में घुस गए. सिक्‍योरिटी के बाहर किए जाने से पहले 3 में से 2 दर्शक तो पूर्व भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat kohli) के साथ सेल्‍फी लेने में भी सफल हो गए.

हालांकि इस घटना के बाद एक बार फिर से सिक्‍योरिटी पर सवाल उठने लगे हैं. दिन का खेल खत्‍म होने के बाद जसप्रीत बुमराह ने सुरक्षा घेरे के टूटने पर रिएक्‍ट भी किया. मामला श्रीलंका की दूसरी पारी के छठे ओवर का है. जब मोहम्‍मद शमी की गेंद लगने के बाद मेहमान टीम के खिलाड़ी कुसाल मेंडिस की फिजियो जांच कर रहे थे.

कभी-कभी इमोशनल हो जाते हैं फैंस 

इस मौके का फायदा उठाकर तीन दर्शक मैदान में घुस गए. दो स्लिप पर खड़े विराट कोहली तक पहुंचने में भी सफल रहे. इनमें से एक ने अपना मोबाइल निकाला और कोहली से एक सेल्‍फी की मांग की.

IND vs SL 2nd Test Day 3 Today Score Live Update: श्रीलंका के 50 रन पूरे, मेंडिस और करुणारत्‍ने क्रीज पर

दीपक चाहर की मौजूदा फिटनेस से वाकिफ नहीं हैं CSK के सीईओ, ऋतुराज को लेकर दिया बड़ा बयान
इस घटना पर बात करते हुए बुमराह ने कहा कि इस पर हमारा कंट्रोल नहीं है. जाहिर है सुरक्षा चिंता का एक मुद्दा है. अचानक हमें पता चला कि तीन दर्शक मैदान में घुस गए हैं. मगर शुक्र है कि अधिकारी बीच में आ गए. बुमराह ने कहा कि हम नहीं जानते कि इस बारे में क्‍या कहे. खेल को लेकर बहुत क्रेज है और फैंस कभी कभी इमोशनल हो जाते हैं. इस सीरीज में यह घटना पहली बार नहीं हुई है. मोहाली टेस्‍ट में भी अधिकारियों की पकड़ में आने से पहले एक फैन मैदान में घुसने में सफल रहा था.

Tags: India Vs Sri lanka, Jasprit Bumrah, Virat Kohli

image Source

Enable Notifications OK No thanks