किरण संग इस वजह से टूटा था मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का रिश्ता, एक्टर ने खुद किया खुलासा !


बॉलीवुड एक्टर आमिर खान आज यानी 14 मार्च को अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. बॉलीवुड के उन सुपरस्टार्स एक्टर में आमिर खान की गिनती होती है जो अपनी फिल्मों के साथ-साथ लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं.आमिर खान ने कुछ महीने पहले ही घोषणा की थी कि वो अपनी पत्नी किरण राव से तलाक ले रहे हैं, जिसे जानकर उनके फैंस हैरान रह गए थे. इतना ही नहीं बल्कि तलाक की खबरों के बीच अफेयर की भी खबरें आने लगी थीं. तो कई लोगोम ने उन्हें खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया. अब आमिर खान ने हाल ही में किरण राव के संग अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है.आमिर खान ने एक इंटरव्यू में अपनी असफल शादी और बच्चों पर खुलकर बात की है.

आमिर का कहना है कि हमेशा ही उन्होंने अपने परिवार से ज्यादा अपने करियर पर ध्यान दिया. आमिर ने रिश्तों पर बात करते हुए कहा- अपनी जिम्मेदारी मैं नहीं निभा पाया. आमिर खान ने आगे कहा कि अब वो अपने पेरेंट्स, भाई-बहनों, पहली वाइफ रीना, किरण, रीना के पेरेंट्स, किरण के पेरेंट्स और बच्चों  के साथ एक नई शुरूआत करेंगे. आमिर ने इन सभी को दिल के करीब बताया है.आमिर खान ने कहा कि महज 18 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत करने के बाद, मैं काम में इतना डूब चुका था कि अपनों को ज्यादा टाइम ही नहीं दे पाया.


इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें लगता था परिवार साथ है उनके. इसलिए वो परिवार को भील अपने दर्शकों पर ध्यान देने लगे थे.इस बात में तो बिल्कुल सच्चाई है कि अपनी फिल्म में आमिर खान ने सिर्फ बेस्ट ही नहीं काफी बेस्ट दिया है. उनकी फिल्मों की बात करें तो गलतियों की कहीं गुंजाइश नहीं है. लेकिन इन सबके साथ-साथ आमिर ये भूल चुके थे कि फैमली को भी साथ-साथ लेकर चलना भी जरूरी होता है. यही वजह थी कि आमिर ने दो बार शादी की लेकिन उनकी एक भी शादी नहीं चल पाई.

ये भी पढ़ें:- अक्षय कुमार ने भरी महफिल में की परिणीति चोपड़ा की टांग खिंचाई, प्रियंका चोपड़ा का नाम लेकर कह दी ऐसी बात

ये भी पढ़ें:- बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के पास है करोड़ों की संपत्ति, लग्जरी गाड़ियों के हैं शौकीन



image Source

Enable Notifications OK No thanks