IND vs WI: ‘अर्शदीप’ की जर्सी 3 खिलाड़ियों ने पहनी, फैन्स ने उड़ाया मजाक


हाइलाइट्स

वेस्टइंडीज ने दूसरे टी20 मैच में 5 विकेट से जीत हासिल की.
भारत ने पहला टी20 मैच 68 रनों से जीता था.
भारत और वेस्टइंडीज टी20 सीरीज में 1-1 की बराबरी पर हैं.

नई दिल्ली. भारत और वेस्टइंडीज के बीच सेंट किट्स के वार्नर पार्क में दूसरे टी20 इंटरनेशनल में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा. यह मैच काफी रोमाचंक रहा, लेकिन खेल के दौरान फैन्स का ध्यान एक खास चीज ने अपनी और खींचा. यह खास चीज थी एक भारतीय खिलाड़ी की जर्सी. यह जर्सी थी- अर्शदीप सिंह की. भारतीय टीम के कम से कम तीन क्रिकेटरों को ‘अर्शदीप’ नाम की जर्सी पहने हुए देखा गया और इससे काफी कन्फ्यूजन हुआ.

सूर्यकुमार यादव और आवेश खान अन्य दो थे, जिन्हें जर्सी पहने देखा गया था. इन दोनों के अलावा अर्शदीप सिंह ने खुद को अपनी जर्सी पहनी ही थी. हालांकि, ऐसा क्यों हुआ, इसके पीछे की वजह का खुलासा नहीं हो पाया. लेकिन पिछली सीरीज में भी इस तरह के मुद्दे देखे गए थे. दीपक हुड्डा को वनडे सीरीज के दौरान प्रसिद्ध कृष्णा की जर्सी पहने देखा गया था, लेकिन नाम टेप कर लिया गया था. हालांकि, तब भी हुड्डा के कृष्णा की जर्सी पहनने का सही कारण पता नहीं था, लेकिन निश्चित रूप से यह भविष्य में समस्याओं में से एक होने की उम्मीद है.

ये क्या… अंपायर ने गेंद को दिया वाइड, लेकिन उसी पर बल्लेबाज हो गया आउट- VIDEO

सेंट किट्स में टीम किट आने में हो रही थी देरी
भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टी20 की शुरुआत से पहले त्रिनिदाद से सेंट किट्स तक टीम के सामान के आने में देरी हुई थी. इसके बाद खेल की शुरुआत में तीन घंटे की देरी हुई. वेस्टइंडीज ने दूसरे टी20 इंटरनेशनल में जीत हासिल की और सीरीज 1-1 से बराबर कर ली. दूसरे गेम की शुरुआत में देरी के कारण तीसरे गेम को रिकवरी के लिए पर्याप्त समय प्रदान करने के लिए देरी से शुरू करना पड़ रहा है और क्रिकेट वेस्टइंडीज ने पुनर्निर्धारित समय की पुष्टि कर दी है.
IND vs WI 3rd T20I: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा टी20 भी लेट होगा शुरू, इस बार वजह है अलग

तीन खिलाड़ियों ने पहनी ‘अर्शदीप’ की जर्सी
जर्सी की बात करें तो फैन्स ने अंदाजा लगाया कि किट के आने में देरी के कारण अर्शदीप ने सूर्यकुमार को अपनी जर्सी उधार दी होगी. दरअसल, दूसरी पारी में ब्रैंडन किंग का बड़ा विकेट लेने वाले आवेश को भी अर्शदीप की जर्सी के साथ जश्न मनाते देखा गया. इस बीच प्रशंसकों ने अर्शदीप सिंह की जर्सी के कई बार सामने आने टीम इंडिया को जमकर ट्रोल किया.

बता दें कि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ओबेद मैकॉय के छह विकेट के बाद ब्रैंडन किंग की अर्धशतकीय पारी से वेस्टइंडीज ने दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में सोमवार को भारत को पांच विकेट से हराया. ‘मैन ऑफ द मैच’ मैकॉय ने चार ओवर में 17 रन देकर छह विकेट लेते हुए अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. यह टी20 अंतरराष्ट्रीय में वेस्टइंडीज के किसी गेंदबाज का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है.

किंग ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 52 गेंद में आठ चौके और दो छक्कों से सजी पारी में 68 रन बनाए. आखिरी ओवरों में विकेटकीपर डेवन थॉमस ने 19 गेंद में नाबाद 31 रन की पारी खेल वेस्टइंडीज को जीत दिलाई.

Tags: Arshdeep Singh, IND vs WI, India vs west indies, Suryakumar Yadav

image Source

Enable Notifications OK No thanks