भारत बनाम युगांडा, लाइव क्रिकेट स्कोर, अंडर -19 विश्व कप 2022: भारत ने युगांडा को 406 रन का लक्ष्य दिया


IND U-19 बनाम UGA U-19 लाइव स्कोर ग्रुप बी मैच: भारत ने युगांडा के खिलाफ ICC अंडर 19 विश्व कप में अब तक का सबसे बड़ा स्कोर बनाया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए, भारत को अंकुर रघुवंशी और राज बावा ने संचालित किया, जिन्होंने क्रमशः 144 और 162 रनों की पारी खेली। सिर्फ 108 गेंदों में आई बावा की दस्तक और 8 छक्के लगाए!

इससे पहले चल रहे अंडर-19 विश्व कप की आईसीसी की इवेंट टेक्निकल कमेटी ने शनिवार को मानव पारख के स्थान पर ऑलराउंडर वासु वत्स को भारत की टीम में शामिल करने की मंजूरी दे दी।

वत्स, पारख के लिए एक अस्थायी प्रतिस्थापन है, जिसने सीओवीआईडी ​​​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और अलगाव की अवधि से गुजर रहा है।

भारत अंडर 19 आईसीसी अंडर 19 विश्व कप 2022 के 22वें मैच में युगांडा अंडर 19 के खिलाफ आमने-सामने होगा। हाई-ऑक्टेन प्रतियोगिता ब्रायन लारा स्टेडियम, तरौबा, त्रिनिदाद में 06:30 बजे IST पर खेली जाएगी। 22 जनवरी, शनिवार को।

पूर्ण स्कोरकार्ड || लाइव बॉल-बाय-बॉल कमेंट्री

चार बार के चैंपियन भारत ने आयरलैंड के खिलाफ अपने आखिरी मैच में अपने शानदार प्रदर्शन से पूरी क्रिकेट बिरादरी को प्रभावित किया। टीम कोविड -19 के कारण अपने प्रमुख खिलाड़ियों की सेवाओं के बिना थी। हालाँकि, इससे भावना प्रभावित नहीं हुई और भारत ने आयरलैंड को 174 रनों से हरा दिया। दो जीत के साथ भारत अंकतालिका में शीर्ष पर है। वे पहले ही अगले दौर के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं और लीग चरण में विजयी होने की उम्मीद करेंगे।

दूसरी ओर युगांडा अंडर 19 टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत की तलाश में है। उन्होंने आयरलैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने पहले दो मैच क्रमशः 39 रन और 121 रन से गंवाए। टूर्नामेंट में जीत के साथ अपने अभियान का अंत करने के लिए टीम को शनिवार को कुछ असाधारण करना होगा।

भारत अंडर 19 और युगांडा अंडर 19 के बीच मैच से पहले; यहां वह सब कुछ है जो आपको जानना आवश्यक है:

IN-U19 बनाम UGA-U19 टेलीकास्ट

IN-U19 बनाम UGA-U19 मैच भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा।

IN-U19 बनाम UGA-U19 लाइव स्ट्रीमिंग

India Under 19 vs Uganda Under 19 गेम को Disney+ Hotstar ऐप और वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

IN-U19 बनाम UGA-U19 मैच विवरण

भारत अंडर 19 बनाम युगांडा अंडर 19 प्रतियोगिता 22 जनवरी, शनिवार को 06:30 बजे IST त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम, तारौबा में खेली जाएगी।

IN-U19 बनाम UGA-U19 Dream11 टीम भविष्यवाणी

कप्तान: हरनूर सिंह

उप कप्तान: अंगक्रिश रघुवंशी

IN-U19 बनाम UGA-U19 Dream11 फैंटेसी क्रिकेट के लिए सुझाई गई प्लेइंग इलेवन

विकेटकीपर: साइरस काकुरु

बल्लेबाज: अंगक्रिश रघुवंशी, हरनूर सिंह, इसहाक अतेगेका

ऑलराउंडर: कौशल तांबे, निशांत सिंधु, राजंगद बावा, पास्कल मुरुंगिक

गेंदबाज: राजवर्धन हैंगरगेकर, विक्की ओस्तवाल, जुमा मियाजी

IN-U19 बनाम UGA-U19 संभावित XI

भारत अंडर 19: गर्व सांगवान, रवि कुमार, अंगकृष रघुवंशी, हरनूर सिंह, राजंगद बावा, निशांत सिंधु (कप्तान), राजवर्धन हैंगरगेकर, अनीश्वर गौतम, विक्की ओस्तवाल, कौशल तांबे, दिनेश बाना (विकेटकीपर)

युगांडा अंडर 19: एडविन नुवागाबा, साइरस काकुरु (विकेटकीपर), रोनाल्ड ओमारा, फहद मुतगाना, इसाक अटेगेका, ब्रायन असाबा, पास्कल मुरुंगी (सी), जोसेफ बगुमा, जुमा मियाजी, यूनुसु सोवोबी, मैथ्यू मुसिंगुज़ी

आईपीएल की सभी खबरें और क्रिकेट स्कोर यहां पाएं

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks