भारत बनाम वेस्ट इंडीज 2022: WI रिकॉल रोच, बोनर और किंग फॉर वनडे सीरीज


वेस्टइंडीज ने बुधवार को अनुभवी तेज गेंदबाज केमार रोच को वापस बुला लिया क्योंकि उन्होंने अगले महीने भारत में एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के लिए अपनी टीम का नाम रखा। 33 वर्षीय रोच ने एकदिवसीय मैचों में 124 सहित 365 अंतरराष्ट्रीय विकेट लिए हैं, लेकिन 2019 के बाद से एक दिवसीय मैच नहीं खेला है।

कैरेबियाई संगठन तीन मैचों में भारत से भिड़ेगा, 2023 विश्व कप सुपर लीग के सभी भाग, 16 फरवरी, 18 और 20 फरवरी को अहमदाबाद में।

यह भी पढ़ें: वेस्टइंडीज सीरीज के लिए फिर फिट रोहित की वापसी; कुलदीप की वापसी

वेस्टइंडीज के मुख्य चयनकर्ता डेसमंड हेन्स ने कहा, “केमार रोच हमारे प्रमुख तेज गेंदबाजों में से एक है और हमारा मानना ​​है कि हमें शुरुआती विकेट लेने के लिए गेंदबाजों की जरूरत है, और केमार, पांच की इकॉनमी रेट के साथ, निश्चित रूप से खेलने के लिए काफी अच्छा है।”

बल्लेबाज नक्रमाह बोनर के लिए भी याद किया गया था, जिनकी आखिरी तीन एकदिवसीय कैप पिछले जनवरी में आई थी, और सलामी बल्लेबाज ब्रैंडन किंग थे।

बोनर टेस्ट टीम में नियमित हो गए हैं, लेकिन उन्होंने सफेद गेंद वाले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बहुत कम प्रदर्शन किया है।

हेन्स ने कहा, “पिछले कुछ वर्षों में, नक्रमाह बोनर का क्रिकेट तेजी से आगे बढ़ा है और हमारा मानना ​​है कि उन्हें 50 ओवर के प्रारूप में खेलने का मौका दिया जाना चाहिए।”

भारत ने बुधवार को अपनी टीम की घोषणा की, कप्तान रोहित शर्मा चोट से वापसी के लिए काफी फिट हैं।

वेस्टइंडीज टीम: कीरोन पोलार्ड (कप्तान), फैबियन एलेन, नक्रमाह बोनर, डैरेन ब्रावो, शमरह ब्रूक्स, जेसन होल्डर, शाई होप, अकील होसेन, अल्जारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, निकोलस पूरन, केमार रोच, रोमारियो शेफर्ड, ओडियन स्मिथ, हेडन वॉल्श जूनियर

आईपीएल की सभी खबरें और क्रिकेट स्कोर यहां पाएं

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks